IAS की तैयारी करने वालों की मदद करेंगे सोनू सूद, जानिए कैसे करें अप्लाई

कई दिनों से गरीबों और बेसहारा लोगों की मदद कर रहे है। IAS की तैयारी करने वाले छात्रों को मुफ्त में कोचिंग दिलाई जाएगी।

0
517
Sonu Sood
कई दिनों से गरीबों और बेसहारा लोगों की मदद कर रहे है। IAS की तैयारी करने वाले छात्रों को मुफ्त में कोचिंग दिलाई जाएगी।

Mumbai: एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) कई दिनों से गरीबों और बेसहारा लोगों की मदद कर रहे है। इस बार सोनू ने एलान किया है कि वे सिविल सर्विस परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों को मुफ्त में कोचिंग दिलवाएंगे। सोनू सूद ने IAS एग्जाम की तैयारी करने वाले छात्रों की मदद के लिए एक नई पहल-SAMBHAVAM शुरू की है। सोनू ने इसकी घोषणा शुक्रवार को ट्वीट कर की। 

नुसरत और निखिल के रिश्ते में क्यों पड़ी दरार, दोनों ने एक दूसरे पर लगाए ये आरोप

कहां से की शुरुआत

सोनू सूद (Sonu Sood) ने ट्वीट कर कहा कि आईएएस की तैयारी, हम लेंगे आपकी जिम्मेदारी। ये ”सूद चैरिटी फाउंडेशन और दिल्ली की एक पहल है”। ‘मैं इच्छुक उम्मीदवारों के लिए मुफ्त IAS कोचिंग स्कॉलरशिप देने का वादा किया है।’ 

समंदर किनारे Parineeti का हॉट अवतार, जानिए Priyanka ने क्या कहा…

बता दें फैन्स ने महामारी में सराहनीय काम करने के लिए सरकार से सोनू को पद्म विभूषण से सम्मानित करने का आग्रह किया है। साथ ही इस बार केंद्र सरकार ने नागरिकों से पद्म पुरस्कारों के लिए आवेदन मांगे थे। अहम बात ये है कि इन दो सालों में सोनू को भगवान की तरह पूजा जाने लगा। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here