चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी मामले पर सामने आया Sonu Sood का रिएक्शन, ट्वीट कर कहीं ये बड़ी बात

0
387
कौन झूठा, कौन सच्चा?
कौन झूठा, कौन सच्चा?

Chandigarh University MMS Leak: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) में पड़ने वाली छात्राओं का एमएमएस लीक (MMS Leak) कांड आजकल काफी ज्यादा सुर्खियों में चल रहा है। इस कांड के चलते बताया जा रहा है कि 8 छात्राओं ने अब तक अपनी जान देने की कोशिश की है। जिसमें से एक छात्रा की हालत काफी गंभीर है। चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी मामले में कई फर्जी वीडियो भी बना कर भेजे जा रहे है। जिसको लेकर पूरे देश में खलबली मची हुई है। इसी बीच घटना को लेकर बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने इस मामले पर रिएक्ट कर इस घटना को खेदजनक बताया है। वहीं अभिनेता ने इस मीमले पर संज्ञान लेने को कहा है।

Sonu Sood Profile
Sonu Sood Profile

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने इस मामले पर रिएक्ट कर कहा है – ‘चंडीगढ़ विश्वविधालय में जो कुछ भी हुआ वो बहुत ही ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण है। अब समय आ गया है कि हम अपनी बहनों के साथ खड़े हो। और हमें एक जिम्मेदार नागरिक बन समाज की मिसाल को कायम करना है। यह हमारे लिए परिक्षा का समय है ना कि पीड़ितों के लिए। जिम्मेदार रहना।’ साथ ही आपको यह भी बता दें कि चंडीगढ़ विश्वविधालय की छात्राओं का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर लीक करने पर छात्राओं ने कल रात को विरोध प्रदर्शन भी किया था।

Sonu Sood Tweet on Chandigarh University MMS Leak Case
Sonu Sood Tweet on Chandigarh University MMS Leak Case

किसने बनाकर लीक की MMS

विरोध प्रदर्शन कर रही छात्राओं ने इस घटना से संबंधित लोगों की जान जाने पर और कुछ लोगों को घायल होने का आरोप लगाया है। साथ ही आपको बता दें कि पंजाब सरकार ने भी इस घटना को लेकर इस पर कार्यवाई करने के आदेश दिए है। बताया जा रहा है कि इन सबके पीछे हॉस्टल की एक छात्रा का हाथ है। जिसने एमएमएस बनाकर उनका वीडियो लीक कर दिया। इस मामले पर एसएसपी का कहना है कि हॉस्टल की ही एक छात्रा ने बाथरूम में कैमरा लगा दिए थे। जिसके बाद उसने सबके वीडियो शूट कर उसे वायरल कर दिया था। इस मामले में उस आरोपी छात्रा के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है। जिसके बाद पुलिस ने उस आरोपी छात्रा को गिरफ्तार भी कर लिया है।

मामले पर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का बयान

पूरे मामले में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा कि किसी भी छात्रा का आपत्तिजनक वीडियो शूट नहीं हुई है। यह पूरी बात झूठी और निराधार हैं। किसी भी लड़की का कोई आपत्तिजनक वीडियो नहीं मिला है। बल्कि एक लड़की द्वारा शूट किया गया एक निजी वीडियो था, जिसे उसके प्रेमी के साथ साझा किया गया था। वहीं यह जो भी अफवाहें है कि लड़कियों ने आत्महत्या की है, यह पूरी कहानी झूठी है। जबकि सचाई तो यह है कि किसी भी लड़की ने आत्महत्या करने की कोशिश भी नहीं की है।

Chandigarh University
Chandigarh University

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here