Sonu Sood ने लिया 400 प्रवासी मजदूरों के परिवार की मदद करने का जिम्मा

एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने उन 400 प्रवासी मजदूरों के परिवार की मदद करने का जिम्मा लिया है, जो घर वापस आने के दौरान अपने प्रियजनों को खो चुके हैं या फिर घायल थे।

0
368
Sonu Sood

New Delhi: देशभर में चल रहे कोरोना महामारी के बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंदों को बस, ट्रेन और फ्लाइट के जरिए उनके घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। एक्टर (Sonu Sood) के इस कदम की सभी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।

फोटोग्राफर्स की इस हरकत पर भड़के अक्षय कुमार, वीडियो वायरल..

अब इससे एक कदम आगे बढ़ाते हुए सोनू सूद (Sonu Sood) ने उन 400 प्रवासी मजदूरों के परिवार की मदद करने का जिम्मा लिया है, जो घर वापस आने के दौरान अपने प्रियजनों को खो चुके हैं या फिर घायल थे। सोनू सूद ने अपनी टीम और नीती गोयल के साथ मिलकर ‘घर भेजो’ अभियान चलाया है। इस कैंपेन के तहत वह उन परिवारवालों की मदद करेंगे जिन्होंने अपने प्रियजनों को घर वापिसी के दौरान खो चुके हैं या यात्रा में घायल हो गए थे।

रिपोर्ट के मुताबिक, सोनू सूद और उनकी टीम उत्तर प्रदेश, बिहार और झारखंड के अधिकारियों के संपर्क में है और मृतक और घायल मजदूरों की बैंक की जानकारी मांगी है, जिससे कि डायरेक्ट उनके अकाउंट में आर्थिक सहायता राशि को ट्रांसफर किया जा सके।

Corona Virus Update: देश में आकड़ा पहुंचा 9 लाख के पार

हाल ही में सोनू सूद ने इस पहल के बारे में बात करते हुए बताया, “मैंने मृतक या घायल प्रवासियों के परिवारों को सुरक्षित भविष्य के लिए मदद करने का फैसला किया है। मुझे लगता है कि उनका समर्थन करना मेरी व्यक्तिगत जिम्मेदारी है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here