Sonu Sood के एक फैन ने की मालदीव जाने की मांग, तो एक्टर ने दिया ये मजेदार जवाब

सोनू सूद एक फैन ने उनसे मालदीव भेजने की डिमांड कर डाली, जिसपर उन्होंने बड़ा ही मजेदार जवाब देकर फैन की बोलती बंद कर दी।

0
233
Sonu Sood
Sonu Sood के एक फैन ने की मालदीव जाने की मांग, तो एक्टर ने दिया ये मजेदार जवाब

New Delhi: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) सोशल मीडिया पर आजकल काफी एक्टिव हैं। वहीं कोरोना महामारी (Corona Virus) के चलते लॉकडाउन के दौरान वे से लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। जिसके बाद फैन्स के बीच वे इतने लोकप्रिय हो चुके हैं कि सोशल मीडिया पर लोग उनसे अजीबोगरीब डिमांड बेझिझक कर डालते हैं। स पर सोनू मजेदार जवाब देकर रिप्लाई भी करते हैं।

विवादों के बीच फंसी अक्षय की लक्ष्मी बॉम्ब, बदला गया नाम

हाल में एक फैन ने उनसे मालदीव भेजने की डिमांड कर डाली, जिसपर उन्होंने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया है फैन की बोलती बंद कर दी। एक यूजर ने सोनू सूद (Sonu Sood) को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘सर, मुझे मालदीव जाना है पहुंचा दो न।’ इसके जवाब में सोनू सूद ने लिखा, ‘साइकिल पर जाओगे या रिक्शा पर भाई।’ सोशल मीडिया पर सोनू सूद के इस ट्वीट को खूब पसंद किया जा रहा है।

इसके अलावा आपको बता दें (Entertainment News In Hindi) कि सोनू सूद ने एक गांव की सभी लड़कियों को साइकिल देने का भी ऐलन किया है। संतोष चौनाम नाम की ट्वीटर यूजर ने गुरुवार को ट्विट कर सोनू से गांवा की लड़कियों की पढ़ाई को लेकर मदद की गुहार लगाई। ट्विट पर लिख गया, “गांव में 35 लड़कियां हैं जिन्हें पड़ने के लिए 8 से 15km जंगल के रास्ते जाना पड़ता है। सिर्फ़ कुछ के पास साइकल है। यह नक्सल प्रभावित रास्ता है। डर से इनके परिवार वाले उन्हें आगे पड़ने नहीं देंगे !अगर आप इन सब को साइकल दे पाएं तो यह इनका भविष्य सुधार जाए।”

अमीरी-गरीबी पर बनी इस फिल्म ने जीता दिल, Netflix पर आया ट्रेलर

इस ट्विट के जवाब में प्रतिक्रिया देते हुए सोनू सूद ने लिखा, “गांव की हर लड़की के पास साइकल होगा और हर लड़की पढ़ेगी। परिवार वालों से कह देना..साइकल पहुंच रहें हैं बस चाय तैयार रखना।” बता दें कि सोनू सूद ने कोरोना महामारी के दौरान शहरों में फंसे दिहाड़ी मजदूरों को सही सलामत उनके घर पहुंचाने के लिए बस और ट्रेन का इंतजाम किया था। इसके साथ ही उन्होंने विदेशों में फंसे छात्रों को भी भारत वापस लौटने के लिए प्लेन बुक कराया था।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here