पीएम बनने के सवाल पर क्या बोले सोनू, ऑक्सीजन प्लांट का दिया ऑर्डर

कई सेलेब्स, सोनू से प्रेरित होकर लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। इन सब के बीच कई लोग सोनू सूद को पीएम के तौर पर देखना चाहते है।

0
782
Sonu Sood
कई सेलेब्स, सोनू से प्रेरित होकर लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। इन सब के बीच कई लोग सोनू सूद को पीएम के तौर पर देखना चाहते है।

Mumbai: कोरोना काल के बीच पिछले कई दिनों से सोनू सूद (Sonu Sood) लाखों लोगों की मदद करते हुए नजर आ रहे है। दुनिया के कई सेलेब्स, सोनू से प्रेरित होकर लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। इन सब के बीच कई लोग सोनू सूद (Sonu Sood) को पीएम के तौर पर देखना चाहते है।

कोरोना की चपेट में शिल्पा का परिवार, स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव

इलेक्शन नहीं लड़ सकता- सोनू

जब सोनू सूद (Sonu Sood) से कहा गया कि आप अगल पीएम बन सकते है तो सोनू ने कहा कि जो जहां है वो वहीं सही है। वो अपना काम नहीं है। और भाई लोग खड़े हैं ना अपने, तो मैं क्या करूंगा इलेक्शन लड़कर।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आने वाला है पहला प्लान्ट

जानकारी के अनुसार, प्लान्ट का ऑर्डर किया गया है। जो 10 या 12 दिन में आ जाएगा। सोनू सूद का प्रयास वाकई में सराहनीय है. पिछले साल उन्होंने जिस तरह से प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाया था और इस बार भी जरुरतमंदों के लिए ऑक्सीजन का इंतजाम कर रहे हैं। इससे पहले सोनू सूद ने चीन से भी ऑक्सीजन कंसनट्रेटर्स मंगवाए थे।

सनी ने हैप्पी मैरिड लाइफ के दिए टिप्स, आज भी ‘प्‍यार में पागल’ हैं डेनियल

राखी सावंत ने क्या कहा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने सोनू सूद ,सलमान खान और अमिताभ बच्चन की तारीफ कर रही थी। अगर देश का भला चाहते हो तो मैं तो कहती हूं कि सोनू सूद या सलमान खान को इस देश का प्रधानमंत्री बना दिया जाना चाहिए। क्योंकि देश के असली हीरो तो ये ही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here