सीरीज़ ‘Sons Of The Soil’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें Video

बाफ्टा स्कॉटलैंड पुस्स्कार जीते एलेक्स गेल के निर्देशन में बनी स्पोर्ट्स डॉक्यूमेंट्री सीरीजSons of the Soil Trailer का ट्रेलर हुआ रिलीज।

0
287
Sons of the Soil Trailer
सीरीज़ 'Sons Of The Soil' का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें Video

New Delhi: बाफ्टा स्कॉटलैंड पुस्स्कार जीते एलेक्स गेल के निर्देशन में बनी स्पोर्ट्स डॉक्यूमेंट्री सीरीज ‘संस ऑफ द सॉयल : जयपुर पिंक पैंथर्स’ का ट्रेलर (Sons of the Soil: Jaipur Pink Panthers) अमेजन प्राइम वीडियो में रिलीज हो गया है। इसका निर्देशन बीबीसी स्टूडियोज इंडिया द्वारा भी किय़ा गया है। जयपुर पिंक पैंथर्स सीरीज में कबड्डी लीग के 7वें सीजन में जयपुर पिंक के प्रेरक रुप को दिखाया गया (Sons of the Soil Trailer) है। इस सीरीज में खिलाड़ियों की असली दुनिया से रूबरू करवाने के साथ उनकी खेल के प्रति लोगों के प्यार को भी दिखाया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की इंडिया ओरिजिनिल्स की प्रमुख अपर्णा पुरोहित (Aparna Purohit) ने कहा, “अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने दर्शकों के लिए हमेशा अलग-अलग तरह की आकर्षक और दिलचस्प कहानियां लाने की कोशिश की है। गैंगस्टर्स ड्रामा के साथ-साथ म्यूजिकल प्रोग्राम तक दिखाया है। हमने हमेशा अपने देश की मिट्टी से जुड़ी वास्तविक कहानियां दर्शकों के सामने रखी है। फिलहाल ‘संस ऑफ द सॉयल : जयपुर पिंक पैंथर्स’ के तहत अपने क्षेत्र के बारे में बताते हुए दर्शकों के सामने अमेजन प्राइम की पहली स्पोर्ट्स डॉक्यूमेंट्री सीरीज को रखा गया, जिसके बाद हमे बेहद गर्व की अनुभूति हो रही है।”

कियारा आडवाणी की फिल्म “इंदु की जवानी” इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

उन्होंने इस विषय में आगे कहा की, “कबड्डी भारत के सबसे पुराने और सबसे पसंद किए जाने वाले देसी खेलों में एक रहा है। इस सीरीज में जयपुर पिंक पैंथर्स की कबड्डी टीम के अविश्वसनीय सफर के साथ-साथ खिलाड़ियों की मजबूती, कड़ी तैयारी और जबरदस्त मेहनत भी दर्शकों को देखने मिलेगी, साथ ही इस सीरीज में 40 मिनट के कबड्डी मैच का भी दर्शक पुरा आनंद ले सकेंगे। यह सिरीज दर्शकों को भावनात्मक सफर पर ले जाएगा, जहां उन्हें खिलाड़ियों की जिंदगी में झांकने का मौका मिलेगा। लोग खिलाड़ियों का बैकग्राउंड जानने के साथ ही उनकी प्रेरणा को भी समझ सकेंगे।”

छापेमारी करने गई NCB की टीम पर हमला, 3 आरोपी गिरफ्तार

जयपुर पिंक पैंथर्स टीम के मालिक अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का इस पर कहना हैं की, “कबड्डी एक ऐसा खेल है, जिसे बिना टीमवर्क के अच्छी तरह खेलाना मुम्किन नही है और यही जयपुर पिंक पैंथर्स फैमिली का सिद्धांत रहा है। दुनिया भर के दर्शकों के सामने जयपुर पिंक पैंथर्स (Sons of the Soil: Jaipur Pink Panthers) की प्रेरणा देने वाली कहानी पेश करने के लिए अमेजन प्राइम वीडियो के साथ साझेदारी करने के बाद मैं काफी खुश हूं।”

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here