Sonam ने पहनी अजीबोगरीब ड्रेस, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

सोनम कपूर अपने फैशन और स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में रहती है। बोल्ड फैशन और कॉन्फिडेंस के साथ ड्रैस को कैरी करना बखूबी आता है।

0
241
Sonam Kapoor
सोनम कपूर अपने फैशन और स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में रहती है। बोल्ड फैशन और कॉन्फिडेंस के साथ ड्रैस को कैरी करना बखूबी आता है।

Mumbai: बॉलीवुड एक्टर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपने फैशन और स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में रहती है। बोल्ड फैशन और कॉन्फिडेंस के साथ ड्रैस को कैरी करना सोनम को बखूबी आता है। ट्रेडिशनल हो या फिर वेस्टर्न लुक कई बार वह ऐसे कपड़े पहन लेती हैं, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। हाल ही में सोनम कपूर अपनी अजीबो-गरीबो ड्रेस (Sonam Kapoor) की वजह से फिर ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं हैं। 

जिंदगी जीने का अलग अंदाज, काफी कुछ कहती है ‘संध्या’ की कहानी

मैग्जीन के लिए किया फोटोशूट

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने बाजार मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया है। और इस फोटोशूट की तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। कई फोटोज में तो सोनम बेहद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन सोनम ने एक फोटो ऐसी भी शेयर की, जिसे देखकर अजीबोगरीब कमेंट आने लगे। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

क्यों हुई ट्रोल

मैगजीन (Bazaar Turns 12) ने अपनी 12वीं एनीवर्सरी का स्पेशल इशू रिलीज किया है। जहां कुछ लोग एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें स्टाइल के नाम पर खराब बता रहे हैं। 

Chehre की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, इस वजह से लिया गया फैसला

बता दें कुछ दिन पहले सोनम कपूर ने स्विट्जरलैंड के शहर जिनेवा में आयोजित SIHH यानी Salon International de la Haute Horlogerie इवेंट में एक ड्रेस पहनी थी, जिसको लेकर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं। ट्रोलर्स ने उनका मजाक बनाते हुए इस कोर्डिनेट की तुलना अनिल कपूर के कपड़ों से कर दी थी। फैंस ने सोनम को ट्रोल करते हुए पूछा था कि दीदी क्या आपने अपने पापा की पैंट पहन ली है। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here