एटीट्यूड दिखाने पर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई थी रानू मंडल, अब नया वीडियो वायरल

स्वर कोकिला लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा' गाकर रातोरात इंटरनेट सेंसेशन बनीं रानू मंडल पिछले कुछ दिनों से अपने 'एटीट्यूड' वाले वीडियो की वजह से सुर्खियों में बनी हुई थीं। फैंस के साथ खराब व्यवहार के चलते सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया। अब एक बार फिर रानू का एक वीडियो वायरल हुआ है।

0
723

नई दिल्ली: स्वर कोकिला लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा’ गाकर रातोरात इंटरनेट सेंसेशन बनी रानू मंडल पिछले कुछ दिनों से अपने ‘एटीट्यूड’ वाले वीडियो की वजह से सुर्खियों में बनी हुई थी। फैंस के साथ खराब व्यवहार के चलते सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया। अब एक बार फिर रानू का एक वीडियो वायरल हुआ है।

अपने इस नए वीडियो में रानू सलमान खान की फिल्म चोरी चोरी चुपके चुपके का ‘दिल तेरा मेरा दिल’ गाती नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर रानू के इस गाने को भी काफी पसंद किया जा रहा है।

एटीट्यूड के चलते ट्रोल हुई थीं रानू
पिछले दिनों रानू के दो वीडियो वायरल हुए थे। जिनमें से एक में वह एक फैन के सेल्फी मांगने पर एटीट्यूड दिखाती है। वहीं, दूसरे वीडियो में वह मीडिया के सवालों को नजरअंदाज करती हुई दिखाई देती है। इन दोनों वीडियो के वायरल होने के बाद रानू को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया।

रातोरात ऐसे स्टार बनीं रानू मंडल
बता दें कि रानू मंडल पश्चिम बंगाल के राणाघाट में गलियों और रेलवे स्टेशनों पर घूम-घूम कर गाना गाती थी। इस दौरान एक शख्स ने रानू की ‘एक प्यार का नगमा है’ गाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसके बाद ये वीडियो वायरल हो गई, जिसके बाद बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया ने रानू के साथ तीन गाने गाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here