शादीशुदा दोस्तों को सिद्धार्थ शुक्ला की खास सलाह, लॉकडाउन में करें ये काम

0
529

मुंबई: बिगबॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर ऐसी पोस्ट करते रहते हैं, जो दर्शकों को काफी पसंद भी आती है। इसी क्रम में उन्होंने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लॉकडाउन को लेकर अपने शादीशुदा दोस्तों को एक खास सलाह दी है।

सिद्धार्थ ने अपने ट्वीट में लिखा- ‘बाहर ज्यादा कुछ नहीं है, करने के लिए भी कुछ नहीं है। उम्मीद करता हूं कि आप लोगों के साथ सब ठीक है। अपना और अपनी फैमिली का ध्यान रखो और मेरे शादीशुदा दोस्तों के लिए। कोरोना से लड़ो डरो मत। घर में बीवी से डरो लड़ो मत।’ इस कैप्शन के साथ सिद्धार्थ ने स्माइलिंग इमोजी भी बनाया है। सिद्धार्थ के इस ट्वीट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

जानकारी के लिए बता दें कि बिगबॉस 13 के जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला को बॉलीवुड से कई बड़े ऑफर मिल रहे हैं। वहीं, उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई है। बिगबॉस के घर में शहनाज के साथ उनकी केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। इसी लोकप्रियता को भुनाने के लिए उनकी दोनों की साथ में एक वीडियो एल्बम ‘भुला दूंगा’ आया, जो हिट साबित हुआ।

वहीं, टीवी की बात करें तो कहा जा रहा है कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद सिद्धार्थ जल्द ही टीवी पर वापसी करेंगे। खबरों की मानें तो सिद्धार्थ नागिन 4 में रश्मि देसाई के अपोजिट नजर आएंगे। हालांकि, सिद्धार्थ ने इन खबरों का खंडन किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here