Bigg Boss 13 के विजेता Sidharth Shukla ने दुनिया को कहा अलविदा

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्घर्थत का महज 40 साल की उम्र में निधन हो गया। बताया जा रहा है कि उन्हें हार्ट अटैक आया था।

0
816
Sidharth Shukla Death
बिग बॉस 13 के विजेता सिद्घर्थत का महज 40 साल की उम्र में निधन हो गया। बताया जा रहा है कि उन्हें हार्ट अटैक आया था।

[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”यह खबर सुनें”]

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Death) का महज 40 साल की उम्र में निधन हो गया। बताया जा रहा है कि उन्हें हार्ट अटैक आया था। जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई, जानकारी के अनुसार, वो रात को दवाई लेकर सोए थे, लेकिन दवाई कौन सी ली, इसके हारे में कुछ पता नहीं चला, सिद्धार्थ शुक्ला की डेड बॉडी मुबंई के कूपर अस्पताल में है। बताया जा रहा है कि पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जाएगा। 

सिद्धार्थ शुक्ला की लव लाइफ

अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहने वाले सिद्धार्थ का नाम काफी लड़कियों के साथ जोड़ा गया है। बिगबॉस 13 के दौरान सिद्धार्थ और शहनाज़ गिल की जोड़ी चर्चाओं में रहीं। शहनाज़ और सिद्धार्थ की जोड़ी ने काफी सुर्खियां बटोरी। इससे पहले भी सिद्धार्थ के कई अफेयर्स रहे है, जिसके वजह से वो अक्सर विवादों से घिरे रहे हैं। बिगबॉस की कंटेस्टेंट ‘रश्मि देसाई’ के साथ भी सिद्धार्थ के अफेयर की खबरे सामने आई थी , जिससे दोनों ने है इनकार कर दिया था।

सिद्धार्थ शुक्ला का बॉलीवुड में सफर 

सिद्धार्थ शुक्ला का सफर इंडस्ट्री में मॉडलिंग से शुरू हुआ। सिद्धार्थ ने अपने कैरियर की शुरुआत ‘बाबुल का अंगना छुटे ना’ नाम के शो से की थी। इसके बाद सिद्धार्थ को बड़ा ब्रेक कलर्स के टीवी शो “बालिका वधु” से मिला। इस शो में सिद्धार्थ ने अहम किरदार निभाया जो दर्शकों ने बहुत पसंद किया। इसके अलावा सिद्धार्थ झलक दिखला जा , क्राइम पेट्रोल और खतरों के खिलाड़ी जैसे शो में भी काम किया और सफलता हासिल की। छोटे पर्दे के अलावा सिद्धार्थ ने बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाई। “हम्टी शर्मा की दुलन्हिया” जैसे फिल्म्स में भी काम किया। हाल ही में सिद्धार्थ ने ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ नाम की वेब सीरीज़ में अहम किरदार निभाया था। 

सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले सिद्धार्थ ट्विटर पर क़ाफी एक्टिव रहा करते थे। फैंस के दिलों पे राज करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला अपने फैंस के मैसेजेस का रिप्लाई भी किया करते थे। फैंस के साथ उनका यही लगाव लोगों को भाता था।

Also Read: Bollywood अभिनेता Ajay Devgan को देश के लोगो से क्यों हुई शिकायत ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here