बॉलीवुड में धमाका करने आ रही हैं नेशनल क्रश, सिद्धार्थ के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर

सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्म 'मिशन मजनू' का फर्स्ट लुक आ गया है। फिल्म में सिद्धार्थ के साथ नेशनल क्रश रश्मिकि मंदाना नजर आएंगी।

0
177
Mission Majnu
बॉलीवुड में धमाका करने आ रही हैं नेशनल क्रश, सिद्धार्थ के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर

New Delhi: बॉलिवुड ऐक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की आने वाली फिल्म ‘मिशन मजनू’ का फर्स्ट लुक आ गया है। इस फिल्म में सिद्धार्थ के ऑपोजिट साउथ की फिल्मों की स्टार रश्मिका मंदाना(Rashmika Mandanna) है। बता दें कि रश्मिका ‘मिशन मजनू’ (Mission Majnu) के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्‍यू करने जा रही हैं। वहीं कई अवॉर्ड जीत चुके एडफिल्‍म मेकर शांतनु बाग्‍ची भी इस फिल्‍म के साथ न‍िर्देशन में डेब्‍यू करने जा रहे हैं।

इस एक्ट्रेस ने ‘टू पीस’ में शेयर की फोटो, जमकर हुईं ट्रोल

फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ‘दुश्मन की सीमा में जाकर हमारी इंटेलीजेंस एजेंसी का बेहद खतरनाक खुफिया ऑपरेशन, पेश है मिशन मजनू का फर्स्ट लुक।’ इस पोस्टर (Entertainment News in Hindi) में सिद्धार्थ मल्होत्रा 70 के दशक के लुक में दिखाई दे रहे हैं और उनके पीछे कई जलती हुई बिल्डिंगें दिखाई दे रही हैं।

बता दें कि म‍िशन मजनू फिल्म 1970 के दशक की असली घटनाओं पर आधार‍ित है। इसमें भारत के पाकिस्‍तान पर किए गए सबसे बहादुर म‍िशन की कहानी दिखाई गई है। खबर है कगि फिल्‍म में (Mission Majnu) स‍िद्धार्थ इस फिल्म में सिद्धार्थ एक रॉ एजेंट के किरदार में नजर आएंगे। मालूम हो कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलिवुड में अपना डेब्यू करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से किया था।

मुंबई के क्लब में पुलिस की रेड, सुरेश रैना समेत 34 के खिलाफ केस दर्ज

साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री की बड़ी स्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की बात करें तो उन्होंने कन्नड़, तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम किया है। वहीं हाल ही में सर्च इंजन गूगल ने उन्हें 2020 का ‘नेशनल क्रश’ (National Crush Of India 2020 Female) घोषित किया है। अगर गूगल में नेशनल क्रश लिखकर सर्च किया जाए तो सबसे पहला नाम रश्मिका मंदाना का आता है।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here