Sidharth Shukla Case: सिदार्थ शुक्ल ने अलविदा कहने से पहले एक शख्स से कही थी ये बड़ी बात, वीडियो वायरल

टीवी एक्टर और "बिग बॉस 13" के विजेता रहे सिदार्थ शुक्ल (Sidharth Shukla) का 2 सितम्बर को निधन हो गया। हार्ट अटैक आने से उनकी मौत हो गयी है।

0
274

टीवी एक्टर और “बिग बॉस 13” के विजेता रहे सिदार्थ शुक्ल (Sidharth Shukla) का 2 सितम्बर को निधन हो गया। हार्ट अटैक आने से उनकी मौत हो गयी है। खबर सुनने के बाद सबके होश हो गए और ये यकीन करना बहुत ही मुश्किल है की वो इस दुनिया में नहीं है। बिग बॉस-13(Big Boss-13) के विजेता होने के बाद सिदार्थ की फैंस फोल्लोविंग बढ़ गयी और एक्टर की दुनिया छोड़ने के बाद फैंस उनकी पुराने वीडियोस और फोटोज देख कर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे।

हाल ही में सिदार्थ शुक्ल(Sidharth Shukla) का एक वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पे वायरल हो रहा है जिसमे उन्होंने ने दुनिया को अलविदा कहने से पहले एक शख्स से ये कह रहे की मैं माफी मांगता हूं, कि मैं तुमसे मिल नहीं पाया। मुझे आपकी सिस्टर के बारे में पता चला। उम्मीद करता हूं वो जल्द ही ठीक हो जाएंगी। इसी दौरान सिद्धार्थ ने कहा कि लंबी है जिंदगी मिलेंगे फिर से।।।। आपको बता दें कि शख्स का नाम मिस्टर बग(Mr Bug) है।

इस वीडियो को ट्विटर पर @YoutuberMrBug नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। मिस्टर बग ने लिखा कि सिद्धार मेरी जिंदगी में हमेशा प्रेरणादायक बने रहेंगे।

 Also Read: Sidharth Shukla के मौत से पीली पड़ गयी है शहनाज़ गिल, सामने आयी फोटो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here