आयुष्मान की ‘शुभ मंगल…’ को दर्शकों का मिला अच्छा रिस्पॉन्स, पहले दिन कमाए इतने करोड़

0
465

मुंबई: आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार स्टारर फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। गे लव स्टोरी पर आधारित इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। इस फिल्म ने पहले दिन 9.55 करोड़ का कलेक्शन किया है। ट्रेल एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की पहले की दिन की कमाई के आंकड़े जारी किए हैं।

फिल्म की कहानी की बात करें को ये फिल्म गे लव स्टोरी पर आधारित है। इसमें आयुष्मान खुराना के हीरो के किरदार में जितेंद्र कुमार नजर आए हैं। फिल्म में जितेंद्र और आयुष्मान कार्तिक और अमन की भूमिका में हैं, जो दोनों प्यार करते हैं, लेकिन उन्हें अपने रिश्ते के लिए परिवार की नाराजगी और बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

एक्टर गजराज राव और नीना गुप्ता ने फिल्म में जीतू के मां-पिता का किरदार निभाया है। बधाई हो के बाद ये दोनों स्टार्स पति-पत्नी के किरदार में नजर आए हैं, जो देखना वाकई लाजवाब है। वहीं, पंखुड़ी अवस्थी, मानवी गागरू, सुनीता रजवार, मनुऋषि चड्ढा और नीरज सिंह ने अहम भूमिका निभाई हैं।

हितेश केवल्या के निर्देशन में बनी इस फिल्म को आनंद एल राय और भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है। बता दें कि ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ आयुष्मान की फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ का सीक्वल है, जो साल 2017 में रिलीज हुई थी। फिल्म में भूमि पेडनेकर आयुष्मान के साथ नजर आई थीं। फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here