वरुण के बाद श्रद्धा करेंगी शादी! जानिए कौन है वो खुशनसीब

कयास लगाए जा रहे है कि श्रद्धा कपूर जल्द शादी कर सकती है। खास बात ये है कि इस बात की जानकारी खुद वरुण धवन ने दी है।

0
238
Shraddha Kapoor
कयास लगाए जा रहे है कि श्रद्धा कपूर जल्द शादी कर सकती है। खास बात ये है कि इस बात की जानकारी खुद वरुण धवन ने दी है।

Mumbai: बॉलीवुड एक्टर वरुप धवन (Varun Dhawan) और फैशन डिजाइनर नताशा दलाल की शादी काफी चर्चा में चल रही है। इस दोनों शादी के बाद से कयास लगाए जा रहे है कि श्रद्धा कपूर श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor)  जल्द शादी कर सकती है। खास बात ये है कि इस बात की जानकारी खुद वरुण धवन ने दी है। वरुण ने जब शादी की तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की तो बधाई मिलने का सिलसिला जारी हो गया। इस दौरान दोस्त और सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ ने भी वरुण को शादी की शुभकामनाएं दी। 

जानिए कैसे हो रही है वरुण धवन और नताशा की शादी?

पिछले कुछ दिनों से श्रद्धा (Shraddha Kapoor) और रोहन के अफेयर की खबरें सामने आ रही हैं। वरुण के बाद अगला नंबर श्रद्धा कपूर का हो सकता है। वॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) ने 24 जनवरी के दिन अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी की। बता दें श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं। दोनों को कई बार मीडिया ने स्पॉट किया है। 

हालांकि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रोहन ने अपने रिश्ते को लेकर खुलासा नहीं किया हैं। इससे पहले श्रद्धा कपूर ने रोहन के साथ अपने रिश्ते की अफवाहों को खलत कहा था। उस समय श्रद्धा ने कहा था कि ‘अभी मेरे पास फिल्मों के अलावा कुछ भी सोचने का समय नहीं है, जो मैं कर रही हूं। और जैसा आपने कहा यह सिर्फ अफवाह है।’ 

इस सुंदर लहंगे मे दिखी नताशा, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

दरअसल ये किस्सा तब शुरू हुआ जब सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ ने वरुण धवन को शादी की बधाई देते हुए इंस्टाग्राम एक पोस्ट किया। इस पोस्ट में रोहन ने लिखा, ‘वरुण और नताशा को शादी की बहुत बधाई। वीडी तुम बहुत लकी हो, इसके बाद वरुण ने रिप्लाई देते हुए कहा, ‘मैं उम्मीद कर रहा हूं तुम भी तैयार हो।’ 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here