बड़े परदे पर इच्छाधारी नागिन बनेंगी ये एक्ट्रेस, तीन पार्ट में आएगी फिल्म

बॉलीवुड में इच्छाधारी नागिन Shraddha Kapoor बनना नया कॉन्सेप्ट नही है। अब कई सालों बाद फिर से ऐसा ट्रेंड शुरु होने वाला है।

0
290
Shraddha Kapoor
बॉलीवुड में इच्छाधारी नागिन Shraddha Kapoor बनना नया कॉन्सेप्ट नही है। अब कई सालों बाद फिर से ऐसा ट्रेंड शुरु होने वाला है।

Mumbai: बॉलीवुड में इच्छाधारी नागिन (Shraddha Kapoor) बनना नया कॉन्सेप्ट नही है। 80 के दशक में भी बॉलीवुड में नागिन बनी है। लेकिन अब कई सालों बाद फिर से ऐसा ट्रेंड शुरु होने वाला है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बड़े पर्दे पर पहली बार नागिन का रोल प्ले (Shraddha Kapoor) करने वाली हैं। उन्होंने एक नया प्रोजेक्ट साइन कर लिया है। 

एक-दूजे के हुए नेहूप्रीत, शादी का वीडियो वायरल

बता दें श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाती नज़र आएंगी। खास बात यह है कि इस फिल्म का नाम भी ‘नागिन’ ही रखा गया है। इस प्रोजेक्ट की परिकल्पना विशाल फूरिया ने की है, जो इसके निर्देशक हैं और उन्हें निखिल द्विवेदी का साथ मिला है, जो इसके निर्माता हैं। बुधवार को श्रद्धा ने ट्वीट के ज़रिए यह ख़बर बताई है। उन्होंने लिखा- स्क्रीन पर नागिन का किरदार निभाना मेरे लिए बेहद ख़ुशी की बात है। मैं श्रीदेवी मैम की नगीना और निगाहें में देखकर बड़ी हुई हूं और हमेशा ऐसी भूमिका निभाना चाहती थी, जो भारतीय लोक कथाओं से जुड़ी रही हो। 

नाग-नागिन (Nagin 2020) की थीम पर सबसे ज्यादा लोकप्रिय 1976 में आयी नागिन रही, जिसमें उस दौर के कई बड़े कलाकारों ने काम किया। इनमें सुनील दत्त, जीतेंद्र, फ़िरोज़ ख़ान, संजय ख़ान, रेखा और मुमताज़ जैसे कलाकार शामिल हैं। इस फ़िल्म की कहानी इच्छाधारी नाग-नागिन के प्यार और बाद में नागिन के बदले पर आधारित थी।  रीना रॉय ने नागिन और जीतेंद्र ने नाग का किरदार निभाया था। 

सुशांत की मौत पर ऋतिक की मां का पोस्ट, जानिए आखिर क्या कहा

इस फ़िल्म की कहानी का आधार नाग-नागिनों (Nagin 2020) को लेकर सदियों से चला आ रहा वो मिथ था, जिसमें कहा जाता है कि कई हज़ार साल की उम्र पाने के बाद नाग-नागिन इच्छाधारी हो जाते हैं और अगर नाग को कोई मार दे तो नागिन की आंख में उसका फोटो आ जाता है। इस फ़िल्म के निर्माता-निर्देशक राजकुमार कोहली थे। बॉक्स ऑफ़िस पर भी नागिन ब्लॉकबस्टर रही थी और 1976 की हाइएस्ट ग्रॉसर फ़िल्मों में शामिल हुई। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here