शक्ति कपूर से अपने बर्थडे पर मांगा खास गिफ्ट, डैड ने की बेटी की तारीफ

श्रद्धा कपूर आज अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहीं हैं। अपने कजन प्रियांक की वेडिंग में गई हुई हैं।

0
309
Shraddha Kapoor Birthday
श्रद्धा कपूर आज अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहीं हैं। अपने कजन प्रियांक की वेडिंग में गई हुई हैं।

Mumbai: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor Birthday) आज अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहीं हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपने कजन प्रियांक शर्मा की वेडिंग अटैंड करने के लिए मालदीव में हैं। प्रियांक श्रद्धा की मौसी और एक्ट्रेस पद्मिनी कोलाहापुरे के बेटे हैं। स्ट्रीट डांसर 3 डी एक्ट्रेस ने एक सोशल मीडिया पर मालदीव की खूबसूरत लोकेशन से अपनी वीडियो शेयर की थी जिन्हें फैंस बहुत ज्यादा पंसद किया था। आपको बता दें‘श्रद्धा (Shraddha Kapoor Birthday) चाहती है कि मैं स्मोकिंग छोड़ दूं। और यही उसके लिए एक बड़ा गिफ्ट होगा। 

शाहिद अलग अंदाज में आ सकते है नजर, ये फिल्म होगी रिलीज

माता-पिता नहीं चाहते थे कि बनें एक्ट्रेस

खास बात ये है कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) पहले से ही बॉलीवुड स्टार की फैमली से है। लेकिन उनके माता-पिता नहीं चाहते थे कि श्रद्धा बॉलीवुड में एंट्री न करें। एक्ट्रेस श्रद्धा के 12वीं में 95% अंक आए थे। इतना ही नहीं एक्ट्रेस के पैरेंट्स चाहते थे कि वे अकैडेमिक फील्ड में जाएं। लेकिन श्रद्धा की तकदीर में एक्ट्रेस बनना लिखा था और श्रद्धा ने अपनी एक्टिंग फील्ड को तवज्जो दी और आज वे एक बेहतरीन एक्ट्रेस में शुमार है। श्रद्धा को चाय पीना बहुत पसंद है। कहा जाता है कि जब श्रद्धा परेशान होती हैं तो वह चाय पीना पसंद करती हैं। 

Taapsee Pannu, Anurag Kashyap सहित इन दिग्गजों के घर इनकम टैक्स का छापा…

किस किरदार में आएंगी नजर

तीन पत्ती से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) कई हिट फिल्म आशिकी 2 में उनके काम की काफी सराहना हुई थी। बता दें कि श्रद्धा कपूर की अगली फिल्म तीन फिल्मों की सीरीज होगी, जो निखिल द्विवेदी द्वारा समर्थित होगी। ट्विटर पर इस खबर को शेयर करते हुए, श्रद्धा ने लिखा था, “स्क्रीन पर ‘नागिन’ का किरदार निभाना काफी खुशी वाली बात है। मैं ‘नगीना ’और ‘निगाहें’ में श्रीदेवी को देखते हुए, उनकी प्रशंसा करते हुए बड़ी हुई हूं, और हमेशा एक ऐसा ही रोल प्ले करना चाहती थी। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here