क्या सोनू सूद ने अपनी प्रॉपर्टी गिरवी रखकर की थी मजदूरों की मदद? जानिए सच

रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि सोनू ने मुंबई के जुहू इलाके में स्थित अपनी दो दुकान और 6 फ़्लैट को गिरवी रखकर लोगों की मदद की।

0
349
Sonu Sood
क्या सोनू सूद ने अपनी प्रॉपर्टी गिरवी रखकर की थी मजदूरों की मदद? जानिए सच

New Delhi: कोरोनाकाल के चलते कई लोगों को मुसीबतों का सामना करना पड़ा है। लॉक्डाउन (Lockdown) के चलते बहुत से लोग अलग-अलग शहरों में फंस गए थे। जिसके चलते हजारों गरीबों और बीमारों की मदद के लिए सामने आए एक्टर सोनू सूद ने पैसों की परवाह ना करते हुए सभी को उनके घर सही सलामत घर पहुंचाया था। इसी बीच सोनू  (Sonu Sood) के बारे में अब एक चौकाने वाली खबर सामने आई है।

सोनू सूद ने लिया 400 प्रवासी मजदूरों के परिवार की मदद करने का जिम्मा

सोनू के इस काम की सहराना करते हुए उनके नाम सुर्खियों में आ गया था। वहीं अब एक बार फिर से उनका वान खबरों में बन गया है, लेकिन इस बार उनका आर्थिक स्थिती के बारे में खबर सामने आई है। एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि उन्होंने (Sonu Sood Mortages) जो लोगों की मदद की उसके लिए 10 करोड़ रुपये इकट्ठा करने के लिए सोनू ने अपनी 8 संपत्तियां गिरवी रखी।

रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि सोनू सूद (Sonu Sood) ने लोगों की मदद के लिए अपना सब कुछ दांव पर लगा दिया था। उन्होंने अपनी 2 दुकानें और अपने 6 फ्लैट गिरवी रखकर 10 करोड़ रुपए जुटाए थे। रिपोर्ट मे ये भी बताया गया है कि एक्टर ने अपने 20 सालों के करियर में जो कुछ भी कमाया, उन्होंने लोगों की सेवा में लगी दिया।

Sonu Sood के एक फैन ने की मालदीव जाने की मांग, तो एक्टर ने दिया ये मजेदार जवाब

बता दें कि हाल ही में सोनू सूद से जब इन खबरों को लेकर बात की गई तो उन्होंने बेहद सादगी से जवाब देते हुए कहा कि ‘मैं इस पर बात करने में सहजता नहीं महसूस करता हूं।’आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर हर रोज सोनू के पास मदद के लिए पोस्ट किए जाते है। इसके अलावा उनके पास कई लेटर भी आते है। सोनू सूद सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट किया था जिसमें कई लेटर उनके आस-पास थे।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here