BB13: नॉमिनेशन के बिना ही बिगबॉस के घर से बाहर हो सकती हैं देवोलीना, ये है वजह

बिगबॉस 13 में इन दिनों काफी कुछ अलग और मजेदार देखने को मिल रहा है। शो में बीते एपिसोड में एक-दूसरे के दुश्मन माने जाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच रोमांस देखने को मिला, जिसे घर के सदस्यों और दर्शकों ने भी काफी पसंद किया। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि देवोलीना भट्टाचार्जी जल्द ही शो को छोड़ सकती हैं।

0
961

नई दिल्ली: बिगबॉस 13 में इन दिनों काफी कुछ अलग और मजेदार देखने को मिल रहा है। शो में बीते एपिसोड में एक-दूसरे के दुश्मन माने जाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच रोमांस देखने को मिला, जिसे घर के सदस्यों और दर्शकों ने भी काफी पसंद किया। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि देवोलीना भट्टाचार्जी जल्द ही शो को छोड़ सकती हैं।

दरअसल, एक टास्क के दौरान देवोलीना की कमर में गंभीर चोट लगी हैं। डाक्टर्स ने उन्हें बेड रेस्ट की सख्त हिदायत दी है। डॉक्टर्स का कहना है कि वह कुछ हफ्तों तक कोई भी टास्क नहीं कर सकतीं, क्योंकि उन्हें आराम की सख्त जरूरत है। ऐसे में खबर है कि वह जल्द ही शो छोड़ सकती हैं।

ये भी पढ़ेंBB13: इस बार बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए ये 6 कंटेस्टेंट

बता दें कि देवोलीना का घर में अब तक का सफर बेहतरीन रहा है। रश्मि देसाई के सात उनकी दोस्ती काफी चर्चा में रही है। एक बार घर से बाहर हो चुकी रश्मि और देवोलीना दोनों ही दोबारा घर में वापस आई थीं। दूसरी बार घर में आने के बाद से दोनों खुलकर सामने आई थीं। देवोलीना रश्मि के लिए कई बार स्टैंड लेती हुई भी दिखाई दी हैं। ऐसे में जब देवोलीना के घर छोड़ने की खबर सामने आई है, तो ये रश्मि के लिए काफी शॉकिंग हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here