SSR Case: CBI को केस सौंपे जाने पर सांसद संजय राउत ने कही ये बात

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर राजनीति करना ठीक नहीं है।

0
299
Sanjay Raut on SSR Cas
CBI को केस सौंपे जाने पर सांसद संजय राउत ने कही ये बात

Mumbai: सुशांत सिंह की मौत के मामले में अब सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने सीबीआई  जांच (CBI inquiry) के आदेश दे दिए हैं। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने (Sanjay Raut on SSR Case)  कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में अपना फैसला दिया है और पूरी जानकारी जब हमारे पास आएगी तो सरकार की तरफ से प्रवक्ता इस मामले में बात करेगा। सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर राजनीति करना ठीक नहीं है।

सुशांत केस की जांच CBI को सौंपी गई, SC ने कहा बिहार में दर्ज FIR सही

संजय राउत का कहना (Sanjay Raut on SSR Case) है कि महाराष्ट्र एक ऐसा राज्य है जहां कानून सबसे ऊपर है। ये कानून का राज्य है यहां सत्य और न्याय की जीत हमेशा होती है। यहां की पुलिस, न्याय व्यवस्था, शासन हमेशा ये देखता आया है कि कितना भी बड़ा या छोटा व्यक्ति हो कानून से ऊपर कोई नहीं है। कानूनी कार्रवाई के बारे सरकार में जो कानून के जानकार हैं या मुंबई पुलिस के ​कमिश्नर या एडवोकेट जनरल ही सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बात कर सकते हैं, मेरे लिए इस पर बात करना सही नहीं है।

रिया के वकील ने सुशांत की बहन प्रियंका के बारे में कही ये चौंकाने वाली बात

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच अब सीबीआई करेगी। बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच को सही ठहराया है। सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के संबंध में पटना में दर्ज एफआईआर की जांच सीबीआई से कराने की बिहार सरकार की सिफारिश को सही ठहराया है। यह एफआईआर राजपूत के पिता ने दर्ज कराई थी।

रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर इस केस को मुंबई पुलिंस को ट्रांसफर करने की गुजारिश की थी। सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई में अपने घर में मृत पाए गए थे। मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही थी। सुशांत का परिवार पटना में रहता है, ऐसे में उनके पिता ने वहां रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद दोनों राज्यों की पुलिस और सरकारों के बीच मामले को लेकर खींचतान देखने को मिल रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here