कोरोना की चपेट में शिल्पा का परिवार, स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव

करीब 10 दिनों से शिल्पा शेट्टी का परिवार कोरोना पॉजिटिव है। अहम बात ये है कि शिल्पा Shilpa Shetty की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

0
316
Shilpa Shetty
करीब 10 दिनों से शिल्पा शेट्टी का परिवार कोरोना पॉजिटिव है। अहम बात ये है कि शिल्पा Shilpa Shetty की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

Mumbai: कोरोना महामरी का कहर आम लोगों को ही नहीं बल्कि बॉलिवुक सिलेब्रिटीज को भी होता जा रहा है। करीब 10 दिनों से शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का परिवार कोरोना पॉजिटिव है। अहम बात ये है कि शिल्पा की रिपोर्ट निगेटिव आई है। 

रणवीर सिंह के साथ गई थी बेंगलुरु, पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव

आप लोगों ने ज्यादातर देखा होगा कि अगर परिवार के एक व्यक्ति को कोरोना हो गया तो आपका होना भी निश्चित है। लेकिन शिल्पा (Shilpa Shetty)को कोरोना नहीं हुआ, इसका बड़ा कारण योगा हो सकता है। यानी कहा जा सकता है कि अगर आम लोग अपनी जिंदगी में हर रोज योगा करें तो कोरोना से कई हद तक बचा जा सकता है।

बता दें शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। शिल्पा ने लिखा कि, ‘हमारे दो इन-हाउस स्टाफ सदस्य भी कोरोना की चपेट में आए हैं और उनका इलाज भी जारी है। भगवान की कृपा से, हर कोई ठीक हो रहा है। मेरा कोविड टेस्ट निगेटिव आया है। प्रोटोकॉल के अनुसार सभी सुरक्षा उपायों का पालन किया गया है। 

Khatron Ke Khiladi 11 की कंटेस्टेंट लिस्ट हुई जारी, ये 12 सेलिब्रिटी आएंगे नजर

दरअसल, इस साल आमिर खान, कार्तिक आर्यन, अक्षय कुमार, अर्जुन रामपाल, भूमि पेडनेकर, आशीष विद्यार्थी, आशुतोष राणा और उनका परिवार, सतीश कौशिक, मनोज बाजपेयी जैसे कलाकारों को कोरोना हुआ था। पहले पिछले साल भी अमिताभ बच्चन और उनका परिवार, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर जैसे कई सिलेब्रिटीज कोरोना पॉजिटिव हुए थे। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here