राज कुंद्रा केस में शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पर रखा अपना पक्ष

0
308
Raj Kundra Case
राज कुंद्रा की पोर्न वीडियो केस में गिंरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

Raj Kundra Case: राज कुंद्रा की पोर्न वीडियो केस में गिंरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। शिल्पा ने कहा कि मीडिया ने मुझपर और मेरे परिवार पर कई तरह के आरोप लगाये हैं। लेकिन अभी तक मैनें अपना पक्ष नहीं रखा। इन सबके बावजूद, मुझे मुंबई पुलिस और कानून व्यवस्था पर पूरा भरोसा है।

बता दें कि, राज कुंद्रा केस (Raj Kundra Case) में शिल्पा शेट्टी से काफी पूछताछ की गई। साथ ही सोशल मीडिया पर भी उनको काफी ट्रोल किया गया। जिससे नाराज शिल्पा ने कहा कि, कभी सफाई मत दो, कभी शिकायत मत करो। शिल्पा ने अपने बयान की एक कॉपी सोशल मीडिया पर भी डाली है।

शिल्पा ने लिखा- पिछले कुछ दिनों में मुझे और मेरे परिवार को काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर न सिर्फ मुझ पर ब्लकि मेरी फैमिली के बारे में भी अफवाहें और हम पर कई तरह के बेबुनियाद आरोप लगाये हैं। बहुत सारे सवाल भी उठाए गये। लेकिन मैंने अपने पक्ष में कुछ नहीं कहा क्योंकि, मैं भरोसा करती हूँ मुंबई पुलिस पर और न्याय व्यवस्था पर। मैं सफाई देने और शिकायत करने में यकीन नहीं रखती इसलिए मैं अपनी सफाई में कुछ नहीं कहूंगी। एक परिवार होने के नाते हम जितने कानूनी उपाय कर सकते थे, हम कर रहे हैं।

शक के दायरे में रही शिल्पा-

आपको बता दें कि, शिल्पा ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी को भी शक के घेरे में रखा गया था। पुलिस ने शिल्पा शेट्टी से पूछताछ की, जिसमें पता चला था कि, पोर्नोग्राफी बिजनेस का पैसा उनके अकाउंट में जमा हुआ है। लेकिन शिल्पा के पति राज ने भी अपने बयान में इस बात को कहा है कि शिल्पा को उनके इस बिजनेस के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। आखिर मुजरिम कौन इस बात का पता तो आने वाले दिनों में चलेगा।

Read Also: क्या है 51 अश्लील फिल्मों का राज, 2 अगस्त को होगी अगली सुनवाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here