योग करते हुए शिल्पा ने पोस्ट किया शेयर, हुईं ट्रोल…वकील ने कहा- ‘फिल्में अभद्र, लेकिन एडल्ट नहीं’

राज कुंद्रा पोर्न फिल्मों के आरोप में 23 जुलाई तक कस्टडी में रहेंगे। इस बीच शिल्पा शेट्टी ने खुद का एक वीडियो शेयर किया

0
221
Shilpa-Raj kundra
राज कुंद्रा पोर्न फिल्मों के आरोप में 23 जुलाई तक कस्टडी में रहेंगे। इस बीच शिल्पा शेट्टी ने खुद का एक वीडियो शेयर किया

Mumbai: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्न (Shilpa-Raj kundra) फिल्मों के आरोप में 23 जुलाई तक कस्टडी में रहेंगे। इस बीच शिल्पा शेट्टी ने खुद का एक मेडिटेशन वीडियो शेयर किया, जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। शिल्पा की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ट्रोल करते हुए यूजर्स ने लिखा कि ‘अपने पति को सिखाओ’

शिल्पा ने लिखा ये कैप्शन

हम में से किसी के पास कई बार यह पावर नहीं होती कि आसपास हो रही चीजों को बदल सकें, लेकिन हमारे पास ये ताकत जरूर होती है कि अपने अंदर चल रही चीजों को ठीक कर सकें। खुद के दिमाग को शांत करने, बुरा ख्यालों के आने से रोकने के लिए मेडिटेशन से बेहतर कुछ नहीं है। 

 दोनों के पास के लग्जरी फ्लैट

शादी की सालगिरह पर जहां ज्यादातर एक्टर्स कोई फॉरेन ट्रिप प्लान करते हैं, तो वहीं राज ने शिल्पा को तोहफा दिया था। 2012 में राज ने शिल्पा शेट्टी को दुबई की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा में सुपर लग्जरी फ्लैट गिफ्ट किया था। ये फ्लैट19 वीं मंजिल पर है। इसकी कीमत 50 करोड़ रुपए है।

कितने करोड़ की डायमंड रिंग

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी खूबसूरत सी डायमंड रिंग अपने हाथ में केरी करती है। जो करीब 3 करोड़ की है। 20 कैरेट की ये चमचमाती डायमंड रिंग उन्हें रिंग सेरेमनी पर राज ने पहनाई थी।

अहम बात ये है कि अब कोर्ट में वकील ने कहा कि कुंद्र को गिरफ्तार करने के बाद जांच हो रही है, तबकि जांच पहले होनी थी उसके बाद सबूत मिलने पर गिरफ्तारी होती। राज कुंद्रा के वकील के अनुसार उनकी गिरफ्तारी कानून के दायरे में नहीं हुई है। गिरफ्तारी के बाद राज कुंद्रा को अदालत में पेश किया गया। जिसके बाद उन्हें शुक्रवार तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। पेशी के दौरान राज कुंद्रा के वकील ने कोर्ट से कहा कि उनकी ओर की बनाई गई फिल्मों को एडल्ट कहना गलत होगा। 

Also Read: Shilpa Shetty के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार, मामले में हुआ नया खुलासा…चल रहा था रैकेट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here