Shilpa Shetty के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार, मामले में हुआ नया खुलासा…चल रहा था रैकेट

बिजनेसमैन और शिल्प शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किले बढ़ गई है। राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है।

0
567
Raj Kundra Case
बिजनेसमैन और शिल्प शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किले बढ़ गई है। राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है।

Mumbai: बिजनेसमैन और शिल्प शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra Case) की मुश्किले बढ़ गई है। राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाने और कुछ एप पर उसे पब्लिश करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

बता दें अश्लील फिल्म की शूटिंग को लेकर क्राइम ब्रांच ने इसी साल फरवरी में केस दर्ज किया था और मामले की छानबीन कर रही थी। मुंबई क्राइम ब्रांच ने कहा है कि राज कुंद्रा इस पूरे मामले के मास्टर माइंड थे। राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया था। राज कुंद्रा (Raj Kundra Case) ने इस मामले में शामिल होने के आरोपों को खारिज किया है और अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया है। 

वाट्सऐप चैट से हुआ खुलासा

बता दें वाट्सऐप ग्रुप में 5 लोग थे। इस ग्रुप में हिरोइनों से लेन-देन का जिक्र हुआ करता था। जैसे, कब बुलाना है, क्या-क्या करवाना है। उनसे लेन-देन कैसे करना है। उन्हें क्या बोल कर शूट के लिए बुलाना है। इसके साथ ही पैसे के लेन-देन का भी जिक्र किया जाता था। मार्केटिंग स्ट्रेटजी , सेल्स में हो रही बढोत्तरी , मॉडल्स के पेमेंट और बाकी डील को लेकर भी बात की जाती थी। आपको बता दें ये वाट्सऐप ग्रुप ‘एच’ नाम से चलाया जाता था। चैट से ये पता चल गया था कि राज कुंद्रा का असली पार्टनर प्रदीप बख्शी है जो लंडन में रहता है।

कैसे काम करते थे इस ग्रुप में…

राज कुंद्रा और प्रदीप बख्शी के अलावा मेघा नाम की भी एक सदस्य है। हॉटशॉट नामक जो OTT प्लेटफॉर्म बनाया गया था उसमें कुंद्रा के पार्टनर भी है। राज कुंद्रा भारत मे ये फिल्में बनाकर वी ट्रांसफर के जरिये यूके अपने इसी रिश्तेदार को वीडियोज भेजा करता था जिसे वो OTT प्लेटफॉर्म्स पर अपलोड करता था।

एक और पार्टनर गिरफ्तार

पुलिस ने पोर्नोग्राफी मामले में एक और शख्स को गिरफ्तार किया है। इसके बाद पता चला कि अश्लील फिल्मों का रैकेट मुंबई से लंदन तक चल रहा हैं। रयान ने राज और शिल्पा शेट्टी की कंपनी विआन गेमिंग प्राइवेट लिमिटेड और विआन इंडस्ट्रीज लिमिटेड में बतौर हेड ऑफ प्रोडक्ट कई साल काम किया। राज कुंद्रा ने रयान पर अश्लील वीडियो लिंक्स के टेक्निकल मामले की जिम्मेदारी दे रखी थी।

कई लोग थे हिरासत में

इस मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच (Crime Branch) पिछले कई महीने से जांच कर रही थी और कई लोगों को हिरासत में भी लिया था। जब राज कुंद्र का नाम सामने आया तो पुलिस ने जांच पहले से ज्यादा कर दी। जानकारी के अनुसार, फरवरी 2021 में इसे लेकर केस दर्ज किया था जिसमें कहा था कि अश्लील फिल्में बनाकर उन्हें अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। वहीं इस मामले में अभी तक राज कुंद्रा या शिल्पा शेट्टी की तरफ से कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

अहम बात ये है कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)  14 साल बाद बड़े पर्दे पर आने वाली हैं। साथ ही बड़े बजट के साथ लीड एक्ट्रेस भी है। शिल्पा जल्द ही अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘निक्कमा’ और ‘हंगामा 2’ में नजर आने वाली हैं। 2003 में आई फिल्म हंगामा का सीक्वल हंगामा 2 23 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार रिलीज होने वाली है।

छोटे पर्दे की बात की जाए तो शिल्पा 5 सालों से डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर’ में बतौर जज की भूमिका निभा रहीं हैं, लेकिन पति की गिरफ्तारी के बाद क्या वो इस शो की हिस्सा रहेंगी या नहीं, ये तो वक्त बताएगा, लेकिन इस मामले की वजह से शिल्पा के करियर पर असर पड़ सकता है। 

Also Read: आमिर और किरण की शादी 15 साल बाद टूटी, आपसी सहमती से लिया तलाक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here