NCB पर बौखलाए शाहरुख़ खान, बेटे Aryan Khan को ड्रग केस में डालने वालों के खिलाफ लेंगे लीगल एक्शन ..

0
100
aryan khan drug case
NCB पर बौखलाए शाहरुख़ खान, बेटे Aryan Khan को ड्रग केस में डालने वालों के खिलाफ लेंगे लीगल एक्शन ..

Aryan Khan Drug Case: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शारुख खान के बेटे ड्रग केस (Cruise Drug Case) मामले में काफी दिन अंदर रहे है उसके बाद उनकी ज़मानत याचिका में काफी मुश्किलें आईं और गई लेकिन शारुख खान (Shahrukh Khan) ने इन परेशानियों को बिलकुल भी ज़ाहिर नहीं होने दिया। बहुत ही शालीनता से पूरे मामले का सामना किया यहाँ तक के कोर्ट कचेरी के भी चक्कर लगा रहे थे। लेकिन आखिरी में उनकी मेहनत रंग लाई और आर्यन बेटे को जेल से बाहर रिहा करवा दिया।

NCB के खिलाफ लड़ेंगे शारुख खान !

लेकिव हाल ही में बॉम्बे हाई कोर्ट से आर्यन की जमानत को लेकर जारी आदेश के बाद अब ये सवाल सामने आ रहे है की क्या शाहरुख खान अब कोई ऐसा ठोस कदम उठाएंगे जो NCB के खिलाफ हो ? क्या वो NCB के खिलाफ सख्त फैसला लेंगे ?

दरअसल, आर्यन खान (Aryan Khan) के बेल ऑर्डर में बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) ने कहा है कि ऐसा कोई भी सकारात्मक रिकॉर्ड में नहीं है जो अदालत को इस बात पर राजी कर सके कि समान मंशा वाले सभी आरोपी गैरकानूनी काम करने के लिए राजी हो गए। कोर्ट के बेल ऑर्डर के बाद एसआरके फैंस इस मामले में अब शाहरुख खान की चुप्पी टुटने का इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख खान अभी तक इस पूरे मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं।

शारुख खान कर रहे है ड्रग केस की छान बीन

आपको बता दें की अभिनेता शारुख खान अपने बेटे आर्यन ड्रग केस को लेकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में लग गए है। शारुख ने अपनों पूरी लीगल टीम को मामले लगवा दिया है। साथ ही जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को भी नेतृत्व में लिया है। जानकारी के मुताबिक शारुख खान उन सभी लोगों पर कार्यवाई करेंगे जिन्होंने आर्यन को इस ड्रग केस में फसा कर झूठे आरोप लगाए है।

Aryan Khan है बेक़सूर…

बॉम्बे हाई कोर्ट ने इस मामले में 20 नवंबर को आर्यन खान से संबंधित बेल ऑर्डर जारी किया। जिसमें कोर्ट ने कहा कि आर्यन खान के पास से कोई भी आपत्तिजनक पदार्थ नहीं मिला है और इस तथ्य पर कोई विवाद भी नहीं है। मर्चेंट और धमेचा के पास से अवैध मादक पदार्थ पाया गया, जिसकी मात्रा बेहद कम थी। इस मामले में आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन को एनसीबी ने 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था।

कोर्ट ने अपने आदेश में कही ये बात ?

कोर्ट में आदेश में कहा है ‘अदालत को ऐसे मामलों में पहले यह सुनिश्चित करने की जरूरत है कि क्या इस बात के पर्याप्त सुबूत हैं कि वह प्रथम दृष्टया यह तय कर सके कि आवेदकों (आर्यन खान, मर्चेंट और धमेचा) ने साजिश रची और यह कि अभियोजन एनडीपीएस अधिनियम की धारा 29 के प्रावधान लगाने में सही है।’

अदालत ने यह भी कहा कि जांच अधिकारियों की ओर से दर्ज किए गए कथित इकबालिया बयान वैध नहीं हैं और इसलिए, एनसीबी को उन पर भरोसा नहीं करना चाहिए।

Also Read: Aryan Khan Bail LIVE: आर्यन खान को जेल से मिली रिहाई, पापा शारुख पहुंचे रिसीव करने, ढोल बजाकर फैंस ने किया स्वागत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here