Sonam-Jahnavi के बाद Shanaya की बॉलीवुड में एंट्री, करण जौहर बनाएंगे फिल्म

एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना जलवा दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

0
299
Shanaya Kapoor
एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना जलाव दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

Mumbai: एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना जलवा दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वो बॉलीवुड में जल्द एंट्री लेने वाली हैं। उनकी पहली फिल्म करण जौहर के प्रोडेक्शन हाउस धर्मा प्रोडेक्शन के साथ होगी। शनाया ने Dharma Cornerstone Agency ज्वॉइन कर ली है। करण जौहर (Karan Johar) ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। 

‘Nikki Tamboli Aukat Me Reh’ ट्विटर पर हुआ ट्रेंड

करण (Karan Johar) ने शनाया के फोटोशूट की कई तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- शनाया कपूर का #DCASquad में स्वागत है। इस जुलाई शनाया की पहली फिल्म के साथ ये एक अद्भुत और अविस्मरणीय जर्नी शुरू होने वाली है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

शनाया ने की ये पोस्ट- 

शयाना ने फोटोज पोस्ट करते हुए लिखा- आज दिन की शुरुआत बहुत अच्छे तरीके से हुई। Dharma Cornerstone Agency के परिवार के साथ नई जर्नी शुरू। अपनी पहली फिल्म शुरू करने के लिए एक्साइटेड हूं, इस जुलाई धर्मा मूवी के साथ #DCASquad। 

बता दें कि शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने असिस्टेंट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की। वो बहन जाह्नवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना में अस्सिटेंट थी। इसके अलावा वो नेटफिलिक्स की वेब सीरीज लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में भी नजर आई है। 

‘द बिग बुल’ का ट्रेलर रिलीज, बच्चन के दमदार डायलॉग्स ने जीता दिल

शनाया बॉलीवुड (Shanaya Kapoor) में आने से पहले ही काफी पॉपुलर हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 4 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उनके फोटोशूट आए दिन वायरल होते रहते हैं। दरअसल, शनाया से पहले उनकी बहन सोनम और जाह्नवी भी बॉलीवुड में पहले से ही हैं। बता दें जाह्नवी ने फिल्म धड़क से इंडस्ट्री में कदम रखा था। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here