Shaktiman Film Teaser : एक बार फिर से हम सबके बीच वापसी कर रहे शक्तिमान, जानिए कौन निभाएगा लीड रोल, शूटिंग शुरू

0
522
Entertainment News
Shaktiman Film Teaser : एक बार फिर से हम सबके बीच वापसी कर रहे शक्तिमान, जानिए कौन निभाएगा लीड रोल, शूटिंग शुरू

[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”यह खबर सुनें”]shKATIMAN

Shaktiman Film Teaser Out: 90 के दशक में शक्तिमान का शो आता था जिसको बच्चे बहुत पसंद करते थे। उस समय ‘शक्तिमान’ सुपरहीरो भी कहे जाते है। लेकिन इसी दौरान शक्तिमान (Shaktiman) फिर से हम सबके बीच वापस आ रहे है। शक्तिमान की एक मूवी सामने आ रही है जिसका टीज़र (Teaser) पहले भी रिलीज़ हो चूका है। शक्तिमान के सभी फैंस अब ट्रेलर का इंतजार कर रहे है।

कौन निभाएगा शक्तिमान (Shaktiman) का रोल ?

हालांकि इन सबके बीच फैंस को जिस बारे में जानने की सबसे ज्यादा उत्सुकता है वो ये है कि इस बार लीड कैरेक्टर में कौन नजर आने वाला है. अब हम आपके लिए इस बारे में जानकारी लेकर आए हैं. अगर आप भी इस बात को जानने के लिए एसाइटेड हैं कि शक्तिमान (Shaktimaan) में लीड रोल कौन निभाने वाला है. तो ये जानने के लिए आपके लिए एक फोटो ही काफी है.

नकुल मेहता (Nakul Mehta) निभाएंगे शक्तिमान (Shaktiman) का रोल

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल होती हुई नजर आ रही है. जिसमें टीवी के शक्तिमान (Shaktimaan) यानी मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) टीवी एक्टर नकुल मेहता (Nakul Mehta) के संग पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इस तस्वीर के सामने आते ही ऐसा कयास लगना शुरू हो चुका है कि नकुल मेहता (Nakul Mehta) ही शक्तिमान (Shaktimaan) बनने वाले हैं. मालूम हो नकुल मेहता (Nakul Mehta) को टीवी जगत का ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) कहा जाता है. शक्तिमान (Shaktimaan) के कैरेक्टर पर अब फिल्म बनने की तैयारी पूरी तरह से शुरू की जा चुकी है.

इस फिल्म में टीज़र हुआ रिलीज़

इस फिल्म को तीन भागों में बनाया जाना है. इस फिल्म को सोनी पिक्चर्स (Sony Pictures) लेकर आ रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही टीजर रिलीज किया गया था. टीजर में देखने को मिला की मुंबई पर शैतान का साया पड़ रहा है.

इतना ही नहीं टीजर में ग्राफिक्स से एनिमेटेड शक्तिमान (Shaktimaan) की ड्रेस और गंगाधर का चश्मा भी देखने को मिला. वहीं अगर नकुल मेहता (Nakul Mehta) की बात करें तो उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी इश्कबाज (Ishqbaaz) शो में शिवाय सिंह ओबेरॉय की भूमिका निभाकर मिली.

कौन है अभिनेता नकुल मेहता (Nakul Mehta) ?

नकुल मेहता एक भारतीय अभिनेता हैं। इनका जन्म भारत में राजस्थान के उदयपुर नाम के शहर में हुआ था ये मेवाड़ के राजा पृथ्वीराज चौहान के राजपूत चौहान वंश से है इनके पिता प्रताप सिंह मेहता 1971 के भारत-पाक युद्ध में शामिल थे, और इनके पर-पर-परदादा लक्ष्मी लाल मेहता मेवाड़ क्षेत्र के सेनापति थे।

जो ‘प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा’ में आदित्य कुमार की मुख्य किरदार निभाने के कारण जाने जाते हैं। इसके अलावा ये स्टार प्लस के धारावाहिक ‘इश्क़बाज़’ में शिवाय सिंह ओबरॉय नाम का मुख्य किरदार भी निभा चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here