Laal Singh Chaddha में शाहरुख खान का Cameo, सीटियों से गूंज उठा थिएटर

0
360
Shahrukh Khan Cameo
Shahrukh Khan Cameo

Shahrukh Khan Cameo: विवादों से घिरी आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा लंबे इंतजार के बाद आखिरकार बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। जहां एक तरफ इस फिल्म को लेकर लोग नाराज़गी जता रहे हैं और बॉयकॉट करने की बात कह रहे हैं, वहीं आमिर की फिल्म में शाहरुख खान को देखने की चाह रखने वाले फैंस खुश नजर आ रहे हैं।

इस फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो देखकर फैंस ने थिएटर में सीटियां बजा दी। आपको बता दें, आमिर खान ने कुछ दिन पहले ही शाहरुख खान के कैमियो के बारे में जानाकरी दी थी। इस जानकारी के बात फैंस बड़ी ही बसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे, और अब जब आखिरकार फिल्म बड़े पर्दे पर आ गई है तो फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

एलविस पर्सले जैसा है शाहरुख का कैमियो

शाहरुख खान का लाल सिंह चड्ढा में कैमियो (Shahrukh Khan Cameo) पॉप स्टार एलविस पर्सले जैसा है। शाहरुख को देखकर फैंस बेहद खुश हो गए हैं। लाल सिंह चड्ढा में शाहरुख का कैमियो देखकर फैंस की खुशी से चिल्लाने की वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

इस तरह शाहरुख को मनाया था

अपने इंटरव्यू में आमिर खान ने शाहरुख के कैमियो के बारे में बताते हुए कहा कि, “शाहरुख दोस्त है, मैंने उन्हें कहा कि मुझे कोई चाहिए जो अमेरिका में एल्विस ने प्रज़ेंट किया था वैसा कर सके। मुझे इंडिया के बिगेस्ट आइकॉनिक स्टार की जरुरत है। जिसके लिए मैं तुम्हारे पास आया हूं।”

आमिर खान ने बताया की उनकी ये बात सुनकर शाहरुख ने रोल के लिए तुरंत हां कह दिया था। आपको बता दें, लाल सिंह चड्ढा को मिक्स रिव्यू मिले। जानकारी के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन करीब 10-11 करोड़ का बिजनेस किया है, जबकि वीकेंड में कलेक्शन बढ़ने की उम्मीद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here