Pathan Movie Trailer: किंग खान की 4 साल बाद परदे पर होगी वापसी, ‘पठान’ के सेट से तस्वीर आई सामने, ‘300 करोड़ पक्के

0
909
Pathan Trailer
Sharukh Khan Pathan Movie Trailer Out Today | किंग खान की 4 साल बाद परदे पर होगी वापसी, 'पठान' के सेट से तस्वीर आई सामने, '300 करोड़ पक्के

[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”यह खबर सुनें”]

Pathan Trailer Out: बॉलीवुड के बादशाह मिस्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathan) की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसे यशराज बैनर प्रोड्यूस कर रहा है। शाहरुख खान की इस बिग बजट फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), जॉन अब्राहम (John Abrahan) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) जैसे सुपरस्टार्स भी दिखाई देंगे।

फिल्म ‘पठान’ का आधिकारिक ऐलान अभी तक नहीं हुआ है लेकिन इनसाइडर्स के अनुसार किंग खान लगातार इसकी शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा, जिसके लिए उनके फैंस बेचैन हैं।

फैंस की बेसब्री का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उन्होंने किंग खान को होली का सरप्राइज देने के लिए ‘पठान’ का ट्रेलर बना डाला है। जी हां, हम मजाक नहीं कर रहे हैं। यूट्यूब पर किंग खान के फैंस ने एक फैन मेड ट्रेलर शेयर किया है, जो बेहद धमाकेदार है। इस ट्रेलर के किंग खान के फैंस ने उनकी फिल्मों के शॉट्स जोड़-जोड़कर बनाया है। आप इसे नीचे देख सकते हैं:

पठान (Pathan) के लिए किंग खान को मिले 100 करोड़ रुपये

खबरों की मानें तो फिल्म ‘पठान’ के लिए यशराज बैनर ने शाहरुख खान को 100 करोड़ रुपये दिए हैं। इसी के साथ किंग खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे महंगे स्टार बन गए हैं। बॉलीवुड के किसी भी अभिनेता को एक फिल्म के लिए इतनी बड़ी रकम नहीं मिलती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here