क्या आप शाहरुख के बंगले में ठहरना चाहते हैं? तो यहां है आपके लिए सुनहरा मौका

शाहरुख खान ने अपने दिल्ली वाले लग्जरी घर में ठहरने का मौका दिया है। जी हां, बहुत से फैन्स का यह सपना पूरा हो सकता है।

0
295
Shahrukh Khan Bungalow Delhi
क्या आप शाहरुख के बंगले में ठहरना चाहते हैं? तो यहां है आपके लिए सुनहरा मौका

New Delhi: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने फैन्स को अपने दिल्ली वाले लग्जरी घर में ठहरने का मौका दिया है। जी हां, बहुत से फैन्स का यह सपना हो सकता है कि वह अपने चहेते सुपरस्टार के घर में रात (Shahrukh Khan Bungalow Delhi) बिताएं। तो अब आपका यह सपना सच हो सकता है। दरअसल गौरी खान ने वैलेंटाइंस डे 2021 पर फैन्स के लिए यह मौका दिया जिसमें कोई भी 2 रातें शाहरुख के दिल्ली वाले बंगले में बिता सकता है।

सामने आया अक्षय की इस फिल्म का फस्ट लुक, पोस्टर में दिखा जबरदस्त अंदाज

शाहरुख खान के दिल्ली वाले बंगले में रहने के लिए फैन्स को एक कॉन्टेस्ट जीतना होगा। गौरी खान ने एक ट्रैवल ब्रांड के साथ पार्टनरशिप में फैन्स को मौका दिया है कि वह उनके दिल्ली वाले घर में रह सकते हैं। इस कॉन्टेस्ट के मुताबिक अगर आपको एक रात इस घर में रहना है तो आपको लिखना होगा कि आपके लिए ‘ओपन आर्म वेलकम’ के क्या मायने हैं। जो भी इस कॉन्टेस्ट को जीतेगा उसे यहां रहने का मौका मिल जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

 शाहरुख ने घर की तस्वीरें शेयर (Shahrukh Khan Bungalow Delhi) करते हुए लिखा, दिल्ली शहर को लेकर मेरे दिल में एक खास जगह है और हमेशा हमारा घर रहेगा। हर एक विसिट में हमारी पुरानी यादें ताजा हो जाती हैं। हम एयरबीएनबी के साथ मिलकर अपने दिल्ली वाले घर में आपका स्वागत करेंगे। इन तस्वीरों को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही घर की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

कौन हैं मोहिता शर्मा जो बनी KBC 12 की दूसरी करोड़पति ?

इसके अलावा आपको बता दें कि शाहरुख 2018 में फिल्म जीरो में नजर आए थे। इसके बाद अब वह फिल्म पठान में नजर आएंगे। वह नवंबर के अंत में शूटिंग शुरू करेंगे। वहीं, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जनवरी 2021 से शूट में शामिल होंगे। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here