तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं मीरा राजपूत! फैंस के सवालों पर दिया जवाब

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर क्वेश्चन ऐंड आन्सर सेशन रखा था। जहां मीरा ने फैंस को तीसरी बार प्रेगनेंट होने के सवाल पर जवाब दिया।

0
284
Mira Rajput
तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं मीरा राजपूत! फैंस के सवालों पर दिया जवाब

New Delhi: बॉलिवुड ऐक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती है। हाल ही में मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ क्वेश्चन ऐंड आन्सर सेशन रखा था। जहां मीरा ने अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए है। फैंस ने मीरा (Mira Rajput) से कई दिलचस्प सवाल पूछे, जिनमें से एक सवाल उनके तीसरी बार प्रेगनेंट होने की खबरें सामने रही था, उन खबरों पर भी मीरा ने जवाब दिया है।

फैंस ने मीरा से सवाल किया कि क्या वह तीसरी बार मां बनने वाली हैं? इसके जवाब में मीरा राजपूत ने जवाब देते हुए लिखा, नहीं। इसके साथ ही उन्होंने हंसी के एक्सप्रेशन वाला एक इमोजी भी पोस्ट किया। वहीं कई फैंस ने मीरा से उनके खाने की पसंद और फेवरेट हॉलिडे डेस्टिनेशंस के बारे में भी पूछा। इसके साथ इस क्वेश्चन ऐंड आन्सर सेशन में मीरा के फैंस ने उनके बॉलीवुड में एंट्री को लेकर भी सवाल किए, जवाब में मीरा ने नहीं कहा।

सलमान ने अपने जन्मदिन पर घर के बाहर चिपकाया नोटिस, फैंस से की ये अपील

मालूम हो कि शाहिद और मीरा (Mira Rajput) दो बच्चों के परेंट्स है जिनका नाम मीशा और जैन कपूर है। शाहीद (Shahid Kapoor) और मीरा की शादी 2015 में हुई थी। इसके एक साल बाद ही उनकी बेटी मीशा का जन्म 2016 में हुआ था। मीशा के जन्म के 2 साल बाद शाहिद और मीरा के दूसरे बच्चे जैन कपूर का जन्म 2018 में हुआ था। बता दें कि दोनों की उम्र के बीच 13 साल का अंतर है।

वरुण और सारा सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल, वायरल हुए मीम्स

बता दें कि मीरा सोशल मीडिया पर कई प्रोडक्ट्स का प्रचार करती रहती हैं। वहीं शाहिद राजपूत इन दिनों अपना अपकमिंग मूवी ‘जर्सी’ की शूटिंग में बीजी है। शाहिद की ये फिल्म तेलुगु सिनेमा में हिट रही मूवी ‘जर्सी’ (Entertainment News in Hindi) का रीमेक हैं। इस फिल्म में शाहिद के साथ पंकज कपूर और मृणाल ठाकुर भी नजर आने वाले हैं।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here