प्रिंस चार्मिंग के लिए तैयार Sanya Malhotra, जानिए क्या कहा…

साल 2016 में आमिर खान (Aamir Khan) के साथ दंगल से बॉलिवुड में कदम रखने वाली सान्या ने महज 4-5 साल में अपना पैर जमा लिया है।

0
78
Sanya Malhotra
साल 2016 में आमिर खान (Aamir Khan) के साथ दंगल से बॉलिवुड में कदम रखने वाली सान्या ने महज 4-5 साल में अपना पैर जमा लिया है।

Mumbai: आज एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) काफी चर्चा में रहने लगी है। साल 2016 में आमिर खान (Aamir Khan) के साथ दंगल से बॉलिवुड में कदम रखने वाली सान्या ने महज 4-5 साल में अपना पैर जमा लिया है। सान्या ने ऑफ द बीट फिल्मों में काम किया है और हर फिल्म में अपने अभिनय के दम पर लोकप्रियता कमाई है जिसमें नए कलाकारों को काफी वक्त लग जाता है। 

सनी ने हैप्पी मैरिड लाइफ के दिए टिप्स, आज भी ‘प्‍यार में पागल’ हैं डेनियल

‘मुझे कोई भी मिले चल जाएगा’

‘मैं सिंगल हूं और मैं तैयार हूं’। मैं अपने दोस्तों से पूछती रहती हूं, कि मुझे क्या करना चाहिए और वो मुझसे कहते हैं कि तुम्हें बस खुलकर सामने आना है। और मुझे ये बात समझ में नहीं आती। मैंने कुछ सोचा नहीं है कि मेरा लाइफ पार्टनर कैसा होना चाहिए, मुझे कोई भी मिल जाए, चलेगा।’ 

बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना से निधन, कई फिल्मों में किया काम

अगर आप वो हैं तो कॉल करें

सान्या (Sanya Malhotra) ने मजाक में हंसते हुए कहा कि एक अच्छा इंसान होना चाहिए मानसिक तौर पर, और आध्यात्मित रूप से जागा हुआ, और मुझे बहुत खुशी होगी अगर हमारी सोच मेल खाती हो।’ सान्या ने कहा कि पाठकों के लिए मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि आप यदि ऐसे हैं तो मुझे कॉल जरुर कीजिए। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here