बहन प्रिया दत्त के साथ अस्पताल पहुंचे संजय दत्त

पिछले हफ्ते शनिवार को संजय की तबीयत खराब होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद सोमवार को वह अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए थे।

0
279
Sanjay Dutt
बहन प्रिया दत्त के साथ अस्पताल पहुंचे संजय दत्त

Delhi: पिछले दिनों बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) को लंग कैंसर होने की खबर सामने आई थी। जिसके बाद से परिवार और फैन्स उनके जल्दी ठीक होने के लिए दुआ कर रहे हैं। शनिवार को संजय को अपनी बहन प्रिया दत्त के साथ कोकिलाबेन अस्पताल में स्पॉट किया गया। संजय और प्रिया ने इस दौरान मास्क पहना हुए था। वहीं संजय ने पैपराजी को भी रिस्पॉन्ड किया। हाल ही में खबर आई है कि इलाज के लिए अमेरिका निकलने से पहले संजय दत्ता अपनी अपकमिंग फिल्म सड़क 2 की डबिंग पूरी करेंगे।

Bigg Boss 2020: पोछा लगाते हुए दिखें सलमान खान, हो रही तस्वीर वायरल…

पीटीआई के साथ बातचीत में फिल्म की प्रोडक्शन टीम के सूत्रों ने बताया, ‘ब्रेक पर जाने से पहले संजय डबिंग का काम पूरा करेंगे। उनका थोड़ा सा काम बचा हुआ है और वह उसे पूरा करके जाएंगे।’ पिछले हफ्ते शनिवार को संजय की तबीयत खराब होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद सोमवार को वह अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए थे। डिस्चार्ज होने के बाद फिर संजय (Sanjay Dutt) ने ट्वीट किया था, ‘हाय फ्रेंड्स, मैं काम से छोटा-सा ब्रेक ले रहा हूं, क्योंकि मेरा इलाज चल रहा है। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं। उम्मीद करता हूं कि आप लोग कयास नहीं लगाएंगे और टेंशन नहीं लेंगे। आपके प्यार के लिए मैं जल्द वापस आऊंगा।’

सुशांत द्वारा फ्लैट की किश्त भरने के आरोप पर, अंकिता लोखंडे ने जारी की बैंक की स्टेटमेंट

संजय की पत्नी मान्यता ने फैन्स के लिए मैसेज लिखा, ‘मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करती हूं जो संजू के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। इस मुश्किल वक्त से निकलने के लिए हम सभी को ताकत और प्रार्थनाओं की जरूरत है। बीते कुछ सालों में परिवार ने बहुत कुछ सहा है और मुझे भरोसा है कि यह वक्त भी गुजर जाएगा। हालांकि संजू के फैन्स से मेरी दिल से प्रार्थना है कि कयासों और अफवाहों के झांसे में ना आएं, बस ऐसे ही अपने प्यार, गर्मजोशी और सपोर्ट से हमारी मदद करते रहें। संजू हमेशा फाइटर रहे हैं। हमें बस आपकी प्रार्थनाओं और आशीर्वाद की जरूरत है और हमें पता है कि हम विजेता बनकर आएंगे क्योंकि हम हमेशा जीते हैं’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here