संजय दत्त को हुआ थर्ड स्टेज का Lung Cancer, वहीं उनकी फिल्म Sadak 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

संजय दत्त को लंग कैंसर की खबर के बाद बॉलीवुड सेलिब्रेटीज और फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। बी टाउन की एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने उनके जल्दी ठीक होने की कामना की।

0
291
Sanjay Dutt Cancer

Mumbai: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) को तीसरे स्टेज का लंग कैंसर (Lung Cancer) डायगनोस हुआ है। जबसे ही ये खबर सामने आई है बॉलीवुड में खलबली मच गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, वे अपने इलाज (Sanjay Dutt Cancer) के लिए अमेरिका जा सकते हैं। हालांकि इस मामले में संजय दत्त की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। लेकिन इससे पहले संजय ने ट्वीट करके बताया कि वे कुछ वक्त के लिए काम से ब्रेक ले रहे हैं।

संजय दत्त ने लिखते था कि हाय फ्रेंड्स, मैं काम से छोटा-सा ब्रेक ले रहा हूं, क्योंकि मेरा इलाज (Sanjay Dutt Cancer) चल रहा है। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं। उम्मीद करता हूं कि आप लोग कयास नहीं लगाएंगे और टेंशन नहीं लेंगे। आपके प्यार के लिए मैं जल्द वापस आऊंगा। बता दें कि संजय दत्त को बिते शनिवार सास में तकलीफ होने के चलते मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सोमवार को उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया था।

बिजनेस जैसे सवालों में उलझीं रिया, अब तक ED ने की 18 घंटे पूछताछ

इसके अलावा आज संजय दत्त की फिल्म सड़क 2 (Sadak 2) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर को पहले 11 अगस्त को रिलीज किया जाना था। लेकिन संजय दत्त की कैंसर की खबर सामने आने के बाद इसे एक दिन के लिए टाल दिया गया था। 21 साल बाद इस फिल्म में एक्टर संजय दत्त एक बार फिर नजर आ रहे हैं। उनके अलावा आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट भी फिल्म में लीड रोल में हैं। ये फिल्म 28 अगस्त को डिज्नी हॉटस्टार (Disney plus Hotstar) पर रिलीज होगी।

बता दें कि ट्रेलर को लोगों का खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। फिल्म की कहानी को घिसा पिटा बताया गया है। कई लोग सोशल मीडिया पर स्टारकिड्स को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। तो कईयों ने संजय दत्त की एक्टिंग की तारीफ की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here