एक्टर संदीप ने की आत्महत्या, पत्नी को बताया जिम्मेदार

2020 में सुसाइड की कई खबरें सामने आई थी। लेकिन 2021 में भी ऐसी ही एक मामला सामने आ रहा है। एक्टर संदीप नाहर ने की आत्महत्या।

0
1112
Sandeep Nahar
2020 में सुसाइड की कई खबरें सामने आई थी। लेकिन 2021 में भी ऐसी ही एक मामला सामने आ रहा है। एक्टर संदीप नाहर ने की आत्महत्या।

Mumbai: बॉलीवुड इंडस्ट्री में आत्महत्या का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा, 2020 में सुसाइड की कई खबरें सामने आई थी। लेकिन 2021 में भी ऐसी ही एक मामला सामने (Sandeep Nahar)  आ रहा है। बता दें फिल्म एम एस धोनी के एक्टर संदीप नाहर (Sandeep Nahar) ने पारिवारिक परेशानी की वजह से सुसाइड कर लिया। संदीप पिछले कुछ समय से मानसिक रूप परेशान चल रहे थे। 

एक और एक्टर ने की खुदखुशी, पंखे से लटका मिला शव

संदीप नाहर (Sandeep Nahar) ने फेसबुक पेज पर अपनी परेशानियों को जाहिर करते हुए वीडियो शेयर किया है। मौत के बाद कुछ लोगों ने इसे सुसाइड बताया है, लेकिन गोरेगांव पुलिस की मानें तो इस अभिनेता ने खुदकुशी की है या किसी और कारण से उसकी मौत हुई है ये अभी तक साफ नहीं हुआ है। इसका पता पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा।

संदीप (Sandeep Nahar) ने जो वीडियो शेयर किया था उसमे कहा था कि ‘हेलो नमस्कार मैं हूं संदीप नाहर। आप लोगों ने मुझे कई फिल्मों में देखा होगा और आज ये वीडियो बनाने के पीछे मेरा एक मकसद है, और मकसद ये है कि पहले तो आपको सुनकर थोड़ा अजीब लगेगा कि मैं कैसी बातें कर रहा हूं, लेकिन लाइफ में बहुत सारी प्रॉब्लम्स हैं, और मैं आज स्टेबल नहीं हूं, क्योंकि मेरी वाइफ कंचन शर्म—- हो क्या रहा है कि डेढ़ दो साल से में ट्रोमा से निकल नहीं पा रहा हूं। मैं उसको समझा समझाकर थक गया हूं। पास्ट की एक को लेकर झगड़ा करना और बार बार ये कहना कि सुसाइड कर लूंगी, मैं मर जाऊंगी, तुम्हें फंसा दूंगी, तेरा करियर खराब कर दूंगी। मैं बहुत ही इरिटेट हो गया हूं।’ 

बिहार सरकार ने की सुशांत केस में सीबीआई की सिफारिश

संदीप (Sandeep Nahar Suicide)वीडियो में आगे कहते हैं, ‘पत्नी हर चीज पर लड़ती है, और इसका लड़ना नॉर्मल लड़ना नहीं है, जैसे साइको होते हैं मतलब.. एक होता है इंसान जो शराब पीता है और लड़ता है, लेकिन उसकी दारू उतर जाती है, तो वो नॉर्मल हो जाता है। नॉर्मली ऐसा होता है कि उसके बाद गिल्टी भी फील करता है। उसे अपनी गलतियों का एहसास भी होता है। लेकिन इसके केस में ऐसा है, अगर ये लड़ती है, उसे अगर कोई चीज बुरी लगती है, तो वो उसके दिमाग में बैठ जाती है। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here