सना ने शेयर किया वलीम लुक, देखें वीडियो

ग्लैमर से दूर होकर सना Sana khan ने गुजरात के रहने वाले मौलाना मुफ्ती अनस के साथ निकाह करके सबको हैरान कर दिया।

0
575
Sana khan
ग्लैमर से दूर होकर सना Sana khan ने गुजरात के रहने वाले मौलाना मुफ्ती अनस के साथ निकाह करके सबको हैरान कर दिया।

Mumbai: बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान (Sana khan) इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं। एक तरफ सना खान ने फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया है। तो वहीं दूसरी तरफ ग्लैमर से दूर होकर सना ने गुजरात के रहने वाले मौलाना मुफ्ती अनस के साथ निकाह करके सबको हैरान कर दिया। 22 नंवबर को दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे, जिसके बाद सना खान और अनस की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी और फैन्स ने खूब कमेंट भी किए थे। अब सना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से वलीमे (Sana khan) का वीडियो शेयर किया है।

बॉलीवुड से अलविदा कहने के बाद इस एक्ट्रेस ने की शादी, वीडियो वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sanakhan (@fan_of_sana_khan_)

दरअसल, सना खान (Sana khan) ने इससे पहले बॉलीवुड को अलविदा कहकर फैंस को अचानक से चौंका दिया था। जिसके बाद शनिवार के दिन सना का अचानक से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें वो सफेद रंग की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही थीं। इसके बाद सना ने खुद भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी और अपने पति की तस्वीर साझा कर अपनी शादी की घोषणा की।

भारती के बाद पति हर्ष लिम्बाचिया भी हुए गिरफ्तार

इस वीडियो में सना लाल (Sana khan) जोड़े में सजी हुई नजर आ रही हैं। साथ ही वह वीडियो में शर्मा भी रही हैं। हाथों में लगी मेंहदी और ज्वैलरी से लदी सना काफी खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “शरमाती हुई दुल्हन.” सना खान के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस फोटो में सना लाल रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं, इससे पहले शनिवार के दिन दोनों की एक फोटो भी वायरल हुई थी, जिसमें सना अपने पति के साथ व्हाइट कलर की आउटफिट में नजर आईं थी। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ”अल्लाह के लिए एक दूसरे से प्यार किया, अल्लाह के लिए शादी कर ली, इस दुनिया में अल्लाह हमें साथ रखें और जन्नत में दोबारा मिलाये.” मीडिया रिपोर्ट की माने तो सना के पति धर्म गुरु है।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here