Aryan Khan Drugs Case: कौन कर रहा Sameer Wankhede की जासूसी ?

क्रूज पार्टी और ड्रग्स का खुलासा करने वाले NCB डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने मुबंई पुलिस पर पीछा करने का आरोप लगाया है।

0
287
Aryan Khan Drugs Case
क्रूज पार्टी और ड्रग्स का खुलासा करने वाले NCB डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने मुबंई पुलिस पर पीछा करने का आरोप लगाया है।

क्रूज पार्टी और ड्रग्स का खुलासा करने वाले NCB जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने मुबंई पुलिस पर पीछा करने का आरोप लगाया है। वानखेड़े Aryan Khan Drugs Case ने इस बात की शिकायत महाराष्ट्र के डीजीपी से की गई है। समीर वानखेड़े ने DGP से कहा है कि पुलिसकर्मी सिविल ड्रेस में उनका पीछा करते हैं।

NCB ने कई बड़े सेलिब्रिटीज पर की कार्रवाई

सुपस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान Aryan Khan Drugs Case समेत फिल्म इंडस्ट्री के तमाम लोगों का खुलासा समीर वानखेड़े ने किया है। समीर वानखेड़े की छवि एक सख्त अधिकारी के तौर पर पहचानी जाती है। हल ही में 2 अक्टूबर को एक क्रूज पर पार्टी में छापेमारी के बाद आर्यन को गिरफ्तार करने के बाद समीर एक बार फिर चर्चा में हैं।

सुशांत केस से आए थे सुर्खियों में

NCB जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद सुर्खियों में आए थे। कई सिलेब्रिटीज को सलाखों के पीछे पहुंचा चुके हैं। सुशांत केस की वजह से ही एनसीबी में लाया गया था। एनसीबी में समीर के आने के बाद ड्रग्स की बरामदगी के लगभग 30 केस दर्ज किए गए।

जासूसी करने वाला कौन है?

बता दें जब समीर वानखेड़े मां के अंतिम संस्कार वाली जगह पर गए तब दो संदिग्ध लोग उनका पीछा कर रहे थे। वानखेड़े ने इससे जुड़ा सीसीटीवी फुटेज भी निकलवाया है और दो सीसीटीवी फुटेज अपनी शिकायत के साथ पुलिस को सौंप दिए हैं। समीर वानखेड़े का कहना है कि उनका पीछा करने वाले दो संदिग्धों में से एक मुंबई पुलिस में काम करता है।

समीर को जान से मारने की मिल चुकी है धमकी

NCB जॉइन करने से पहले वे नेशनल इनवेस्टिगेशन एजेंसी में थे। एयर इंटेलिजेंस यूनिट के साथ भी काम काम किया है। एयर इंटेलिजेंस यूनिट का चीफ रहते हुए वानखेड़े को कई बार जान से मारने की धमकी दी गई है। जब उन्हें सिक्‍योरिटी देने को कहा गया तब वानखेड़े ने मना कर दिया। 

Also Read: कैसे कटी Aryan Khan की जेल में पहली रात ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here