सलमान खान को लेकर बड़ा खुलासा, कार्ड तक छप जाने के बाद टल गई थी शादी…

बॉलूवुड स्टार सलमान खान की शादी के बारे में जानने के लिए फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहता है। दरअसल, कई एक्ट्रेस के साथ सलमान खान के अफेयर की खबरें आती रही हैं, लेकिन अब उनकी शादी को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है।

0
688
Salman Khan

बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) की शादी के बारे में जानने के लिए फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहता है।

दरअसल, कई एक्ट्रेस के साथ सलमान खान के अफेयर की खबरें आती रही हैं। लेकिन शादी की बात जब भी आती है तो वह टाल देते हैं। अब उनकी शादी को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है।

सलमान खान की शादी के सवाल का जवाब भी सिर्फ सलमान ही दे सकते हैं। हालांकि, आप यहां हम बताएंगे कि सलमान कभी शादी के लिए तैयार थे।

मिली जानकारी के अनुसार, सलमान की शादी के कार्ड तक छप चुके थे, लेकिन ऐन मौके पर किसी कारण से ये शादी नहीं सकी थी। ये जानाकारी खुद सलमान खान के दोस्त और फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला के हवाले से है।

गौरतलब है कि सलमान की शादी को लेकर उनके दोस्त साजिद ने कपिल शर्मा के शो पर ये खुलासा किया है। बता दें कि ‘हाउसफुल 4’ के प्रमोशन करने के लिए पूरी टीम के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे। जहां पर जब कपिल ने उनकी और सलमान की शादी को लेकर एक सवाल किया।

कपिल के सवाल पर साजिद ने सलमान की शादी के बारे में ये बात बताई। साजिद ने कहा, साल 1999 में सलमान ने अचानक से बोला कि शादी कर लेते हैं। उसके पास तो लड़की थी पर मुझे ढूंढनी पड़ी।

शादी डिसाइड हो गई कार्ड भी चले गए। करीब 25 लोगों को शादी में आना था। लेकिन 6 दिन पहले सलमान ने कहा, “यार मेरा शादी का मूड नहीं है इसके बाद मेरी शादी में वो स्टेज पर आए और बोले पीछे गाड़ी खड़ी है भाग ले।”

मालूम हो कि साजिद इससे पहले दिव्या भारती से शादी कर चुके थे। लेकिन शादी के कुछ महीनों बाद ही दिव्या की रहस्यमयी तरीके से मौत हो गई थी। इसके बाद साजिद ने साल 2000 में फिर से वर्धा से शादी कर ली।

पत्रकार वर्धा खान दिव्या भारती की मौत पर स्टोरी कर रही थीं। इस सिलसिले में उनकी साजिद से मुलाकात हुई, बाद में दोनों में दोस्ती हुई, जो बाद में शादी में बदल गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here