सलमान ने की फराज की मदद, चुकाए सभी मेडिकल बिल्स

0
383
Salman Khan
अभिनेता फराज खान बीते 2 दिनों से गंभीर बीमारी से जूझ रहे है। फराज खान आईसीयू में मौत से जंग लड़ रहे है।

Mumbai: अभिनेता फराज खान बीते 2 दिनों से गंभीर बीमारी से जूझ रहे है। फराज खान (Salman Khan) आईसीयू में मौत से जंग लड़ रहे है। इस बीच बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान मदद के लिए सामने आए हैं। एक्टर फराज खान के सभी बिल सलमान खान चुका रहे हैं। इस जानकारी को कशमीरा शाह ने सोशल मीडिया अकांउट पर शेयर किया है। कश्मीरा शाह (Salman Khan)  ने सलमान खान की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है कि आप बेहद अच्छे और महान इंसान है।  

काजल ने मंगेतर के साथ शेयर की फोटो, जानिए एक्ट्रेस ने क्या कहा

फराज खान (Faraz Khan) और उनके मेडिकल बिल्स का ध्यान रखने के लिए शुक्रिया। बता दें सलमान खान इस तरह से कई लोगों की मदद करते है। “कशमीरा आगे लिखती है कि मैं उनकी सच्ची प्रशंसक हूं और हमेशा से रहूंगी। मेरा मानना है कि फिल्म इंडस्ट्री में जितने लोगों से मैं मिली हूं वह उनमें से बहुत सच्चे इंसान हैं”। दरअसल साल 1998 में रानी मुखर्जी के साथ फिल्म मेहंदी में दिखाई दिए थे। और 2001 में आई फिल्म ‘दिल ने फिर याद किया’ में अभिनेता गोविंदा के साथ नजर आए थे। फराज इस वक्त क्रिटिकल कंडीशन से जुझ रहे है। जिसे लेकर अभिनेत्री और डायरेक्टर पूजा भट्ट ने मदद के लिए सोशल मीडिया पर अपील की है। 

करण जौहर समेत 7 फिल्मी हस्तियों को कोर्ट ने भेजा नोटिस

बता दें कई टेलीविजन शो और फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता फराज खान (Faraz Khan) बीते काफी समय से ब्रेन इनफेक्शन और निमोनिया से ग्रस्त हैं। इलाज के लिए उन्हें कर्नाटक में बेंगलुरू के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनके इलाज के लिए 25 लाख (Faraz Khan) तक का खर्च आने की उम्मीद की जा रही है। 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here