सलमान खान ने शाहरुख की तारीफों के बांधे पुल, बोले- ‘हीरो वो जो आग में कूदकर बचाए’

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों छोटे पर्दे के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 में बिजी हैं। इसके साथ ही दिसंबर के आखिर में उनकी फिल्म दबंग 3 रिलीज होने वाली है, जिसके लिए सलमान खान प्रमोशन में जुट गए हैं। इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो सलमान का नहीं बल्कि शाहरुख खान का है, जिसमें सलमान ने शाहरुख की तारीफ की है।

0
844

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों छोटे पर्दे के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 में बिजी हैं। इसके साथ ही दिसंबर के आखिर में उनकी फिल्म दबंग 3 रिलीज होने वाली है, जिसके लिए सलमान खान प्रमोशन में जुट गए हैं। इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो सलमान का नहीं बल्कि शाहरुख खान का है, जिसमें सलमान ने शाहरुख की तारीफ की है।

ये भी पढ़ें- संजय लीला भंसाली के लिए ‘बैजू बावरा’ बनेंगे रणवीर सिंह !

सलमान खान ने अपने इंस्टा अकाउंट पर हैप्पी न्यू ईयर का एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है जिसमें शाहरुख की शर्ट में आग लग जाती है। ये वीडियो हैप्पी न्यू ईयर फिल्म के ‘मनवा लागे’ गाने से लिया गया है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में सलमान खान कहते हैं, ‘हीरो वो होता है जो आग में कूद के, बुझा के, बचाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

@iamsrk

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

अब आप सोच रहे होंगे कि सलमान ने शाहरुख की ये वीडियो क्यों शेयर की है, चलिए हम आपको बताते हैं। दरअसल, हुआ कुछ यूं कि अमिताभ बच्चन के घर हुई दिवाली की पार्टी में ऐश्वर्या राय की मैनेजर अर्चना सदानंद के लहंगे में आग लग गई। आग को लगते देख शाहरुख आगे आए और उन्होंने अपनी जैकेट की मदद से आग बुझाने की कोशिश की। इस दौरान शाहरुख को भी मामूली चोट लगी। अब शाहरुख की इसी जाबांजी से सलमान खान काफी इंप्रेस हुए और सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दिया, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here