सलमान ने खुद को किया आइसोलेट! स्टाफ मेंबर्स आए कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड के सुल्तान यानी सलमान खान ने खुद को 14 दिनों के लिए आइसोलेट कर लिया है। उनके पर्सनल ड्राइवर अशोक का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।

0
241
Salman Khan Corona News
सलमान ने खुद को किया आइसोलेट! स्टाफ मेंबर्स आए कोरोना पॉजिटिव

New Delhi: कोरोना वायरस (Corona Virus) ने इस साल पूरी दुनिया को बुरी तरह प्रभावित किया है। इस खतरनाक वायरस से अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है तो कई ने इसे हराया भी है। अब रिपोर्ट्स हैं कि बॉलीवुड के सुल्तान यानी सलमान खान (Salman Khan Corona News) ने खुद को 14 दिनों के लिए आइसोलेट कर लिया है। दरअसल सलमान के पर्सनल ड्राइवर अशोक का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।

क्या आप शाहरुख के बंगले में ठहरना चाहते हैं? तो यहां है आपके लिए सुनहरा मौका

सलमान के ड्राइवर के अलवा उनके घर के 2 स्टाफ मेंबर्स के भी कोविड पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि संक्रमित स्टाफ मेंबर्स को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जिसके चलते सलमान ने खुद को 14 दिन के लिए आइसोलेट कर लिया है। हालांकि इस मामले में फिलहाल सलमान और उनके परिवार के किसी सदस्य का कोई बयान अभी तक सामने नहीं आया है।

बता दें कि पिछले कई महीनों से कई बॉलीवुड एक्टर्स कोरोना की चपेट में आ (Salman Khan Corona News) चुके है। वहीं एक न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान ने इस बात का ध्यान रखा है कि उनके स्टाफ को बेहतरीन इलाज मिले। वहीं उनका परिवार सलीम खान और सलमा खान की वेडिंग ऐनिवर्सी की तैयारी भी कर रहा था लेकिन इस सिचुएशन को देखकर इसके कैंसल होने की खबर आ रही है।

अब राम के किरदार में नजर आएंगे ‘बाहुबली’, ये हो सकती है उनकी सीता

इससे पहले सलमान खान ने दिवाली पर फैंस को विश करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। इन दिनों सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। और इसके अलावा वे फिलहाल ‘बिग बॉस’ का शो होस्ट कर रहे है और वीकेंड का वार में नजर आते हैं। तो अब सावाल ये उठ रहा है कि अब आने वाले वीक में सलमान देखने को मिलेंगे या नहीं?

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here