सलमान खान और उनकी बहन पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, जानें क्या है पूरा मामला और किसने लगाया तोहमत

चंडीगढ़ के एक व्यापारी ने सलमान खान और उनकी बहन अलवीर खान के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया हैं।

0
602
Salman Khan Fraud Case
चंडीगढ़ के एक व्यापारी ने सलमान खान और उनकी बहन अलवीर खान के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया हैं।

Mumbai: चंडीगढ़ के एक व्यापारी ने सलमान खान (Salman Khan Fraud Case) और उनकी बहन अलवीर खान के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया हैं। जिसकी वजह से तथ्यों के बारे में जानकारी लेने के लिए पुलिस ने 13 जुलाई को एक्टर सलमान खान और उनकी बहन अलावा को बुलाया है। 

फिर नजर आएगी गोविंदा और रवीना टंडन की दमदार जोड़ी, एक्ट्रेस ने दी जानकारी

ANI के अनुसार, चंडीगढ़ के एसपी केतन बंसल (Ketan Bansal) ने कहा- उन्हें 13 जुलाई तक जवाब देने का वक्त दिया गया है। अगर इस मामले में कुछ भी आपराधिक होगा तो कार्रवाई की जाएगी। 

इस शख्स ने 25 साल फिल्म इंडस्ट्री को दिए, आज आर्थिक तंगी से हालात खराब

क्या है पूरा मामला

व्यापारी अरुण गुप्ता (Arun Gupta) ने बताया कि सलमान के कहने पर उन्होंने मनीमाजरा के एनएसी एरिया में करीब तीन करोड़ रुपये की लागत से ‘बीइंग ह्यूमन ज्वैलरी’ का शोरूम खोला था। इसके बाद ज्वैलरी प्राइवेट लिमिटेड से एक अग्रीमेंट भी किया। आरोप ये है कि शोरुम तो खोल दिया, लेकिन कोई मदद नहीं की। बीइंग ह्यूमन की ज्वैलरी जिस स्टोर से उन्हें देने के लिए कहा गया था, वह बंद है।

कितने दिनों में मांगा जवाब

शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने 10 दिनों में जवाब देने को कहा है। अहम बात ये है कि शिकायत करने वाले अरुण गुप्ता ने एक वीडियो पुलिस को भेजा है। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here