सलमान खान की आवाज में ‘दबंग 3’ का नया गाना ‘यू करके’ रिलीज, कुछ ही घंटों में मिले इतने व्यूज

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' का नया गाना 'यू करके' रिलीज कर दिया गया है। हालांकि, अभी इस गाने को सिर्फ ऑडियो फार्मेट में ही रिलीज किया गया है। गाने की खास बात ये है कि इसे खुद सलमान भाई ने गाया है। गाने को उनके फैंस का जबरदस्त प्यार मिल रहा है।

0
1949

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ का नया गाना ‘यू करके’ रिलीज कर दिया गया है। हालांकि, अभी इस गाने को सिर्फ ऑडियो फार्मेट में ही रिलीज किया गया है। गाने की खास बात ये है कि इसे खुद सलमान भाई ने गाया है। गाने को उनके फैंस का जबरदस्त प्यार मिल रहा है।

सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘दबंग 3’ का ये गाना अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट किया है। खबर लिखने तक गाने को 2.2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। गाने को दर्शकों से मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रिया के बाद ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही गाने को वीडियो फॉर्मेट में रिलीज किया जा सकता है।

प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी ‘दबंग 3’ इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज की जाएगी। फिल्म में एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा चुलबुल पांडे की पत्नी रज्जो के किरदार में हैं। वहीं, इस बार साई मांजरेकर भी फिल्म में अहम किरदार में हैं। दबंग सीरीज की इस तीसरी कड़ी में चुलबुल पांडे के दबंग बनने के पीछे की कहानी को दिखाया जाएगा। सलमान के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here