B’day Special: भांजे आहिल के साथ सलमान खान ने खास अंदाज में मनाया जन्मदिन, वीडियो वायरल

बॉलीवुड के दबंग खान यानि कि सलमान खान 27 दिसंबर को अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर भाईजान के तमाम चाहने वाले उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। सलमान के जन्मदिन के कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान किस तरह से अपना जन्मदिन मना रहे हैं।

0
1169

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग खान यानि कि सलमान खान 27 दिसंबर को अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर भाईजान के तमाम चाहने वाले उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। सलमान के जन्मदिन के कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान किस तरह से अपना जन्मदिन मना रहे हैं।

सलमान ने अपने परिवार के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस दौरान उन्होंने अपने भांजे को गोद में लेकर केक काटा। वैसे ये तो सभी जानते हैं कि सलमान एक फैमिली मैन हैं, वह अपने परिवार खासकर अपनी बहन और भांजे से बेहद प्यार करते हैं। भांजे आहिल के साथ मस्ती करते हुए अक्सर उनके वीडियो सोशल मीडिया पर आते रहते हैं। सलमान खान के जन्मदिन का जो वीडियो सामने आया है, उसमें वह अपने पापा सलीम और मां के साथ नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

54th Birthday …? . #salmankhan #happybirthdaySalmankhan #bollywood #king #boxoffice @beingsalmankhan

A post shared by Salman khan fan club (@beingsalmankhan.offcl) on

बता दें कि सल्लू भाई के जन्मदिन पर बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे शामिल हुए। इनमें सोनाक्षी सिन्हा, कैटरीना कैफ, डेजी शाह, सईं मांजरेकर, सुनील ग्रोवर और भी कई सितारे शामिल हुए। इनके अलावा यूलिया वंतूर ने भी सलमान की बर्थडे पार्टी में शिरकत की।

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में सलमान खान की फिल्म दबंग 3 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर चुलबुल पांडे की पत्नी रज्जो के किरदार में नजर आई हैं। वहीं, सई मांजरेकर ने चुलबुल की प्रेमिका का किरदार निभाया है। इस बार विलेन के किरदार में सुदीप किच्चा नजर आए हैं। अब सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड’ में बिजी हैं। ये फिल्म मई 2020 में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here