Laal Kaptaan Trailer: ‘लंगड़ा त्यागी’ से भी खतरनाक है ये ‘नागा साधू’, दिखा सैफ का डेडली लुक

0
1137
सैफ अली खान बने नागा साधू, भूल जाओगे लंगड़ा त्यागी को

नई दिल्ली। आदमी के पैदा होते ही, काल अपने भैंसे पे बैठके चल पड़ता है, उसे वापिस लिवाने। आदमी की ज़िंदगी उत्ती ही, जित्ता समय उस भैंसे को लगा उस तक पहुंचने में…इस डायलॉग के साथ ट्रेलर की शुरूआत होती है। ट्रेलर में जमकर मारकाट दिखाई गई है।

इससे पहले आपने सैफ अली खान को वीभत्स रूप में नहीं देखा होगा। अगर आपके जहन में ओमकारा का लंगड़ा त्यागी आ रहा है तो हम बता रहे हैं कि लंगड़ा त्यागी भी इस नागा साधू के सामने बौना लगेगा।

ये भी पढ़ें: Film Trailer: ‘सांड की आंख’ का ट्रेलर ऐसा है तो पिक्चर कैसी होगी!

1 मिनट 22 सेकेंड के इस ट्रेलर में सैफ अली खान के किरदार ने जमकर मारकाट मचा रखी है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म के ट्रेलर का भी ट्रेलर है क्योंकि इसका अभी चैप्टर वन आया है। इसका मतलब ये हुआ कि इसके और भी चैप्टर देखने को मिल सकते हैं। इस पहले चैप्टर का नाम रखा गया है…दि हंट।

सैफ के अलावा इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, दीपक डोबरियाल भी होंगे। दीपक डोबरियाल सैफ के साथ ओमकारा में काम कर चुके हैं और उनके दोस्त बने थे। इस फिल्म के डायरेक्टर नवदीप सिंह हैं जिन्होंने साल 2007 में अभय देओल के साथ मनोरमा 60 फीट अंडर बनाई थी। अनुष्का शर्मा वाली एनएच-10 भी नवदीप सिंह ने ही बनाई थी। अब वो लाल कप्तान लेकर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि उन्हें डार्क फिल्मों से प्यार है।

ये भी पढ़ें:क्या ऑस्कर की गलियों मे शोर मचा पाएगी गली बॉय?

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here