आखिर क्यों सोशल मीडिया पर ट्रोल हुआ Sadak 2 का ट्रेलर?

सड़क 2 का ट्रेलर बुधवार को लॉन्च किया गया लेकिन कुछ ही घंटों में इसे ट्रोल भी किया जाने लगा। सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर बहुत बवाल हो रहा है।

0
256
Sadak 2 Trailer
आखिर क्यों सोशल मीडिया पर ट्रोल हुआ Sadak 2 का ट्रेलर

Mumbai: महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर (Sadak 2 Trailer) बुधवार सुबह जारी किया गया। लेकिन कुछ ही घंटों में इसे ट्रोल भी किया जाने लगा। ट्रेलर के जारी होने कुछ ही घंटों के अंदर इस वीडियो को नापसंद करने वालों की तादाद पसंद करने वालों पर भारी पड़ गई। महेश भट्ट की इस फिल्म में (Sadak 2 Trailer) उनकी बेटियां पूजा और आलिया भट्ट के अलावा संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर भी हैं।

संजय दत्त को हुआ थर्ड स्टेज का Lung Cancer, वहीं उनकी फिल्म Sadak 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

लेकिन इंटरनेट पर कई लोग इस ट्रेलर (Sadak 2 Trailer) को ट्रोल करने के साथ-साथ संजय दत्त से माफी भी मांग रहे हैं। दरअसल, हाल ही में संजय दत्त के फेफड़े का कैंसर होने का पता चला है। इस फिल्म में संजय दत्त अहम किरदार में हैं लेकिन इस फिल्म का निर्देशन महेश भट्ट ने किया है जिसे लेकर इस फिल्म पर विवाद हो रहा है।

बता दें कि महेश भट्ट का नाम सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में सामने आ रहा है। महेश भट्ट का इस मामले में रिया के साथ नाम जोड़ा जा रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म (nepotism) को लेकर बहुत बवाल हुआ है। इतना ही नहीं सुशांत की मौत के बाद आलिया भट्ट के instagram में फॉलोवर्स भी कम हो गए थे। और ट्रेलर के लॉच होते ही आलिया भट्ट को भी काफी ट्रोल किया जा रहा है।

नेपोटिज्म को लेकर चल रही डिबेट ने इस फिल्म को सवालों के कठघरे में खड़ा कर दिया है। हालत ये हो गई है कि लोग फिल्म के बायकॉट की मांग कर रहे हैं। अब क्योंकि आलिया भी एक स्टार किड हैं इसलिए सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म को फ्लॉप बनाने की कोशिश चल रही है। जब फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था उस समय भी इस फिल्म को लेकर काफी बवाल काटा गया था। उस समय से भी फिल्म के बहिष्कार की मांग उठ रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here