इस दिन रिलीज होगी हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘Roohi’, वायरल हुआ टीजर

जाह्नवी कपूर की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इसमें राजकुमार राव, वरुण शर्मा भी मुख्य रोल में नजर आएंगे।

0
539
Roohi Teaser
इस दिन रिलीज होगी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'Roohi', वायरल हुआ टीजर

New Delhi: कोरोना महामारी के चलते बंद सिनेमाहॉल को अब सौ फीसदी क्षमता के साथ खोल दिया गया है। तब से ही फिल्मों के रिलीज का सिलसिला भी शुरू हो गया है। अब एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रूही’ का टीजर (Roohi Teaser) रिलीज कर दिया गया है। जाह्नवी कपूर के अलावा इस फिल्म में राजकुमार राव, वरुण शर्मा (Varun Sharma) भी मुख्य रोल में नजर आएंगे।

श्वेता ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, फैंस हुए फिदा

टीजर के जरिए फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। आप इस टीजर (Roohi Teaser) में देख सकते हैं कि फिल्म 11 मार्च को रिलीज होने वाली है। टीजर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए जाह्नवी कपूर ने लिखा है कि ‘इस भूतिया शादी में आपका स्वागत है। सिनेमाघरों में जादू लौट रहा है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

वैलेंटाइन डे के पहले प्रभास ने जारी किया टीजर, फैंस को दिया तोफहा

बता दें कि पहले इस फिल्म का नाम रूही आफ्जा था, लेकिन अब फिल्म का नाम बदल दिया गया है। इसे पिछले साल जून में ही रिलीज किया जाना था, पर कोरोना महामारी के चलते इसे टालना पड़ा। फिल्म का निर्माण दिनेश विजन की कंपनी मैडॉक फिल्म्स ने किया है। इससे पहले ये कंपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री बना चुकी है जो कि लोगों को बेहद पसंद आई थी।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here