रिया चक्रवर्ती ने यूरोप ट्रिप को लेकर किया खुलासा, खोले एक-एक राज़

सुसांत मामले में पहली बार रिया चक्रवर्ती खुलकर सामने आई। रिया ने सुशांत के साथ यूरोप ट्रिप को लेकर कई खुलासे किए हैं।

0
332
Rhea On Sushant Depression
रिया चक्रवर्ती ने यूरोप ट्रिप को लेकर किया खुलासा, खोले एक-एक राज़

Mumbai: सुशांत सिंह राजूपत केस में सीबीआई जांच (CBI Inquiry) में जुटी हुई है। इस मामले हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस बीच सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)  पहली बार खुलकर (Rhea On Sushant Depression) सामने आई। आज तक को दिए इंटव्यू में रिया ने सुशांत के साथ यूरोप ट्रिप (Europe Trip) को लेकर कई खुलासे किए हैं। साथ ही उनका कहना है कि जिस तरह की बातें कि जा रही, उनमें जरा भी सच्‍चाई नहीं है।

सुशांत केस में नया मोड़, रिया की चैट मैसेज से सामने आया ड्रग एंगल

रिया ने इंटव्यू के दौरान बताया , ”जब हम यूरोप ट्रिप जा रहे थे, तो सुशांत ने बताया कि उसे फ्लाइट में बैठने से डर लगता है। उसके लिए वह मोडाफिनिल नाम की एक दवाई खाते थे। फ्लाइट से पहले उन्होने वह दवाई ली। वह (Rhea On Sushant Depression) हर वक्त उस दवाई को अपने पास रखते थे।” आगे रिया ने बताया कि सुशांत का आइडिया था कि हम यूरोप का ट्रिप करते हैं। सुशांत ने खुद के पैसों से फर्स्‍ट क्‍लास की टिकट बुकिंग की। मैंने उसे टोका भी कि तुम बहुत पैसे खर्च कर रहे हो, क्‍योंकि ट्रिप बहुत लंबा है।’

रिया ने कहा कि ”हम पेरिस पहुंचे। वहां सुशांत तीन दिन तक कमरे से बाहर नहीं निकले। मैंने सोचा कि उन्हें क्या हो गया। उन्होंने कहा था कि मैं अच्छी तरह से घूमना चाहता हूं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, लेकिन जब हम स्विट्जरलैंड पहुंचे तो वहां पर सुशांत बहुत खुश नजर आए।” लेकिन फिर जब इटली में पहुंचे, जहां हमारे कमरे में एक अजीब अतरंगी सा स्ट्रक्चर था। रिया बोलीं कि तब सुशांत ने उन्हें कहा था कि यहां कुछ है, लेकिन मैंने कहा कि एक बुरा सपना हो सकता है। उसी के बाद से ही सुशांत की हालत बदली और वो कमरे से नहीं निकलना चाहते थे।

सुशांत को जहर देकर मारा गया- सुब्रमण्यम स्वामी

यूरोप ट्रिप पर रिया के भाई शौविक को साथ ले जाने के सवाल पर रिया ने कहा, ‘शौविक-सुशांत में बॉन्डिंग थी। हम तीनों ने साथ में एक कंपनी बनाई थी, जिसका नाम रियेलिटिक्स था। यह सुशांत का ड्रीम प्रोजेक्ट था। इसमें मैं, मेरा भाई और सुशांत तीनों पार्टनर थे। इसके लिए तीनों को 33000-33000 रुपये देने थे। मेरे भाई के पैसे मैंने अपने खाते से दिए थे।

इससे पहले सुशांत के साथ काम कर चुके गार्ड, कुक और उनके पीए अंकिता आचार्या भी बता चुके हैं कि यूरोप ट्रिप से लौटने के बाद सुशांत बदल गए थे। अब इस बारे में रिया का भी यही कहना है कि ट्रिप के बाद से ही सुशांत की हालत बिगड़ी था। बता दें कि रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत अक्टूबर 2019 में यूरोप ट्रिप पर गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here