रिया और महेश भट्ट की चैट हुई वायरल, भट्ट ने दी ये सलाह..

रिया चक्रवर्ती और फिल्ममेकर महेश भट्ट की एक वॉट्सऐप चैट मीडिया में वायरल हो रही है। चैट के मुताबिक, महेश भट्ट ने रिया को पीछे मुड़कर न देखने की सलाह दी थी।

0
592
Rhea Mahesh Chat
रिया और महेश भट्ट की चैट हुई वायरल, भट्ट ने पीछे मुड़कर न देखने की सलाह दी

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Case) की जांच के लिए सीबीआई की टीम मुंबई पहुंच चुके हैं। बताया जा रहा है कि वे क्राइम सीन को रीक्रिएट कर जांच शुरू करेंगे। इस बीच रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की एक वॉट्सऐप चैट (Rhea Mahesh Chat) मीडिया में वायरल हो रही है। चैट के मुताबिक, महेश भट्ट ने रिया को पीछे मुड़कर न देखने की सलाह दी थी।

सुशांत केस की जांच में CBI को लेकर BMC ने दिया ये बड़ा बयान

बता दें कि रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट का नाम काफी सुर्खियों में रहा है। सुशांत की मौत के बाद दोनों की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई। अब उन दोनों की वॉट्सऐप चैट (Rhea Mahesh Chat) मीडिया वायस हो गई है, ये चैट सुशांत की मौत से 6 दिन पहले यानी 8 जून की रात का है। यही वो दिन था, जब रिया सुशांत का घर छोड़कर चली गई थीं।

India Today ने रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। जिसमें रिया ने महेश भट्ट को मैसेज किया है, वे लिखती हैं- ‘आयशा आगे बढ़ गई है सर, भारी दिल और शांति के साथ। आपके साथ हुई आखिरी बातचीत ने मेरी आंखें खोल दीं। आप मेरे एंजेल हैं। आप तब भी थे और अब भी हैं.’ दरअसल, आयशा, महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जलेबी’ में निभाए रिया चक्रवर्ती के कैरेक्टर का नाम था।

सारा और सुशांत के रिशते पर हुआ बड़ा खुलासा, कंगना ने कही ये बात

रिया के मैसेज के जवाब में महेश भट्ट ने लिखा- ‘अब पीछे मुड़कर मत देखना। अपने पिता को मेरा प्यार देना, वह काफी खुश होंगे.’ इस पर रिया महेश भट्ट को धन्यवाद देते हुए कहती हैं- ‘आप मेरी जिंदगी में भगवान की तरह हैं। अब जब से रिया और महेश भट्ट के बीच ये चैट वायरल हुई है, एक बात तो साफ है कि रिया ने खुद ही सुशांत को छोड़ा था। वहीं महेश भट्ट का भी इसमें बड़ा हाथ रहा था क्योंकि उन्हीं के कहने पर रिया ने ये कदम उठाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here