जल्द बनेगा ‘वीरे दी वेडिंग’ का सीक्वल, रिया कपूर ने किया कंफर्म

करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानियास अभिनीत फिल्म वीरे दी वेडिंग का सीक्वल बनाने की तैयारी की जा रही है। सोनम की बहन रिया कपूर ने इस खबर को कंफर्म किया है।

0
737

मुंबई: करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानियास अभिनीत फिल्म वीरे दी वेडिंग का सीक्वल बनाने की तैयारी की जा रही है। सोनम की बहन रिया कपूर ने इस खबर को कंफर्म किया है।

दरअसल, इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिया ने Ask Me Anything सेशन रखा था। इस सेशन में एक फैन ने रिया शर्मा से पूछा कि क्या वीरे दी वेडिंग का सीक्वल बनेगा ? फैन के इस सवाल का जवाब देते हुए रिया ने कहा कि मुझे लगता है कि ये फिल्म बनने वाली है। मैंने जितना सोचा था, ये उससे भी जल्दी होने वाला है।

ये भी पढ़ें- Thappad Trailer: ‘एक थप्पड़ ही तो है….पर नहीं मार सकता’, तापसी की फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज

सोनम कपूर ने भी इस फिल्म की एर वीडियो अपने इंस्टा अकाउंट पर डाली है। 2018 में आई इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब जबकि ये फिल्म दोबारा बनने जा रही है तो सवाल उठता है कि क्या इस बार भी पुरानी स्टारकास्ट देखने को मिलेगी। हालांकि, अभी इसकी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

वहीं, रिया के इस बयान पर करीना कपूर का रिएक्शन सामने आया है। करीना ने कहा कि मुझे लगता है कि रिया इस फिल्म का सीक्वल बनाने की योजना बना रही हैं। इसके लिए हम सभी एक्साइटेड हैं। सोनम और रिया के साथ काम करना मुझे अच्छा लगता है, वह दोनों ही शानदार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here