रिया केस में NCB ने शौविक के ड्रग पैडलर दोस्त सूर्यदीप को पकड़ा

रिया ड्रग्स मामले में सोमवार को एनसीबी ने ड्रग पैडलर सूर्यदीप मल्होत्रा के घर पर छापेमारी करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है।

0
200
Rhea Drug Case
रिया केस में NCB ने शौविक के ड्रग पैडलर दोस्त सूर्यदीप को पकड़ा

Mumbai: रिया ड्रग्स मामले (Rhea Drug Case) में जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की छापेमारी लगातार जारी है। सोमवार को एनसीबी ने ड्रग पैडलर सूर्यदीप मल्होत्रा के घर पर छापेमारी करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है। ड्रग्स की जांच के सिलसिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने (Rhea Drug Case) छह और लोगों को गिरफ्तार किया है। ड्रग्स रैकेट केस में इन 6 संदिग्ध पैडलर्स की आज मुंबई में एनसीबी की विशेष अदालत में पेशी होगी।

ड्रग्स केस में 25 बॉलीवुड हस्तियां शामिल, NCB ने शुरु की जांच

वहीं सूर्यदीप (Suryadeep Malhotra) ने खुद पर लगे आरोपों को नकार दिया है। बताया जा रहा है कि सूर्यदीप मुंबई में बड़ी हस्तियों के लिए ड्रग पैडलर का काम करता है। एनसीबी की जांच में सामने आया था कि रिया और शौविक  (Showik Chakraborty) चैट के जरिए सूर्यदीप से बात करते थे। इसी दौरान सूर्यदीप के भी ड्रग पैडलर होने का पता चला था। दो दिन पहले ही एनसीबी ने मुंबई और गोवा में लगातार कई जगहों पर छापेमारी की थी।

अब तक गिरफ्तार हुए सात ड्रग पैडलरों को एनसीबी कोर्ट में पेश करेगी। उनके साथ ही सूर्यदीप की भी पेशी हो सकती है। जिन सात लोगों को कोर्ट में पेश किया जाएगा उनके नाम करमजीत सिंह आनंद उर्फ केजे, ड्वैन फर्नांडीस, संकेत पटेल, अंकुश अरजेंका, संदीप गुप्ता, आफताब फतेह अंसारी और क्रिस कोस्टा हैं।

क्या ड्रग्स मामले में जेल में बंद रिया चक्रवर्ती को मिलेगी जमानत?

बता दें कि एनसीबी की टीम (NCB) को करमजीत के पास से भारी मात्रा में गांजा और चरस मिला था। वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई में अब तक 16 लोगों की गिरफ्तारी की है। वहीं कई लोगों से पूछताछ जारी है। बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में 25 लोगों के नाम बताए हैं, जिनमें से कई बॉलिवुड से जुड़े हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here